पवन सिंह की फिल्म 'मैंने उनको साजन चुन लिया' का गाना हुआ रिलीज, एक दिन में मिले दो मिलियन व्यूज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 26, 2019 02:44 PM2019-05-26T14:44:33+5:302019-05-26T14:44:33+5:30

अभिनेत्री काजल राघवानी ने भी फिल्म में बहुत बेहतरीन किरदार निभाया है, फिल्म को और दमदार बनाने और दर्शको को मोहने के लिए आम्रपाली दुबे और  अंजना सिंह भी फिल्म का हिस्सा हैं।

pawan singh movie maine usko sajan chun liya hai song release | पवन सिंह की फिल्म 'मैंने उनको साजन चुन लिया' का गाना हुआ रिलीज, एक दिन में मिले दो मिलियन व्यूज

पवन सिंह की फिल्म 'मैंने उनको साजन चुन लिया' का गाना हुआ रिलीज, एक दिन में मिले दो मिलियन व्यूज

अम्बर खुशी फिल्म एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म मैंने उनको साजन चुन लिया जिसके निर्देशक देवेंद्र तिवारी, निर्माता ऐस पी चौधरी, भूचि सिंह, अजय कुमार चौधरी और सह- निर्माता सतेंद्र सिंह, बिमलेश सिंह, मधुनरेन्द्र सिंह है। 

आये दिन भोजपुरी फिल्मो के गाने यूट्यूब पर धूम मचा रहे है, ऐसे में पावरस्टार  पवन सिंह की बहुचर्चित फिल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया" का एक गाना बलमुआ के गांव में एक दिन में 2 मिलियन क्रॉस कर चूका है। फिल्म के निर्माता ऐस पी चौधरी अपनी फिल्म के बारे में बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया से बात किया और बताया की फिल्म ईद के शुभ अवसर पर रिलीज होगी।

 फिल्म की कहानी बाकि फिल्मो से काफी अलग है, हमने फिल्म की शूटिंग भी बहुत अच्छे-अच्छे लोकेशन पर किया है। हमारी फिल्म में हमने पवन सिंह को एक बहुत खास किरदार दिया है और उन्होंने उस किरदार बखूबी निभाया भी है।

फिल्म के सभी गाने बहुत ही अच्छे है जिसका एक उदाहरण आप सबके सामने है, दर्शको ने हमारे फिल्म के गाने को इतना प्यार दिया है उम्मीद है की फिल्म को भी उतना ही प्यार देंगे और नजदीकी सिनेमा घरो में जाकर फिल्म को भी देखेंगे। इस बार हमने पवन सिंह और काजल राघवानी के खूबसूरत जोड़ी को दर्शको के सामने लाया है,  फिल्म में हमने एक्शन, रोमांस, पारिवारिक नोक - झोक हर तरह का मसाला डालने की कोसिस की है। 

अभिनेत्री काजल राघवानी ने भी फिल्म में बहुत बेहतरीन किरदार निभाया है, फिल्म को और दमदार बनाने और दर्शको को मोहने के लिए हमने आम्रपाली दुबे और  अंजना सिंह को भी फिल्म का हिस्सा बनाया है। अंजना सिंह और आम्रपाली दुबे ये दोनों जन का अलग - अलग गाना भी है। जिसका कुछ दृश्य हमने फिल्म के ट्रेलर में दिखाया है।
 
फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, काजल राघवानी , आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, प्रीति बिस्वास, अयाज़ खान, विपिन सिंह आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया कर रही है।

Web Title: pawan singh movie maine usko sajan chun liya hai song release

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे