लाइव न्यूज़ :

Khesari Lal yadav Movie Trailer: भोजपुरी फिल्म सन ऑफ बिहार का ट्रेलर रिलीज, खेसारी लाल यादव दिखेंगे दमदार रोल में, जानें क्या है कहानी, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 16, 2023 2:10 PM

Khesari Lal yadav Movie Trailer Release Review: फ़िल्म की साजसज्जा और लोकेशन भी शानदार तरीके से दिखाए गए हैं।

Open in App
ठळक मुद्देफ़िल्म का सेटअप भी बेहद उच्च क्वालिटी का दिखाई पड़ रहा है। फ़िल्म में गाए गए गीत संगीत बेहद हिट गीतों के स्कोर पर बनाए हुए है।भोजपुरी फ़िल्म सन ऑफ बिहार की कहानी भी कुछ ऐसी ही है।

Khesari Lal yadav Movie Trailer Release Review: सन ऑफ बिहार यह टाइटल सुनकर पढ़कर ही अपनेआप में गौरव की अनुभूति होने लगे तो समझ जाइये की आपके अंदर से अपनी मिट्टी की खुशबू कहीं गई नहीं है। 

बल्कि वो उचित समय का इंतज़ार कर रही है कि कब उसको मौका मिले और वो अपना जौहर दिखाकर दुनिया को आश्चर्य में डाल दे। जी हां भोजपुरी फ़िल्म सन ऑफ बिहार की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। फ़िल्म के ट्रेलर के शुरुआती पलों से जो आँख मोबाइल के स्क्रीन पर पड़ती है तो फिर उस ट्रेलर का समय कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता। 

फ़िल्म में यदि तकनीकी पक्ष की बात करें तो रवि सिन्हा भोजपुरी के एक मंझे हुए निर्देशक हैं । उन्होंने अपने कौशल का भरपूर इस्तेमाल करके फ़िल्म को भव्य बनाने में कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ा है । फ़िल्म की साजसज्जा और लोकेशन भी शानदार तरीके से दिखाए गए हैं।

फ़िल्म का सेटअप भी बेहद उच्च क्वालिटी का दिखाई पड़ रहा है। इस ट्रेलर को देखने के बाद आप इस फ़िल्म को थियेटर में देखना पसन्द करेंगे। फ़िल्म में गाए गए गीत संगीत बेहद हिट गीतों के स्कोर पर बनाए हुए है। इससे फायदा यह होगा कि लोगों को मजा भरपूर मिलेगा।

कुछ लोकप्रिय धुनों पर बने गीतों में शब्द संयोजन ही नया है लेकिन उसका प्रेजेंटेशन बढ़ियां तरीके से फिल्माए जाने के कारण अच्छा बन पड़ा है । इसलिए इस फ़िल्म के गीत संगीत का पक्ष भी बेहद उम्दा है ।सन ऑफ़ बिहार फिल्म में अभिनय कौशल की नात की जाए तो इस फ़िल्म के सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से प्रभावित किया है ।

https://www.instagram.com/p/Ctik6P5BoeH/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फ़िल्म में लीड रोल कर रहे है खेसारी लाल यादव व मणि भटाचार्य । दूसरे प्रमुख कलाकारो की बात करे तो उनमे प्रमुख है महेश आचार्या, सी पी भट्ट, अयाज़ खान, संतोष श्रीवास्तव और अन्य कलाकार हैं । खेसारी लाल यादव गंभीर चरित्र में उभरकर सामने आते हैं तो उनका एक्सप्रेशन ही अलग होता है । वहीं विलेन के रूप में अयाज खान काफी जच रहे हैं ।

उनका इस फ़िल्म में मिला लुक अपनेआप में एक बेहतर प्रेजेंटेशन दे रहा है । कैप्टन वीडियो प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस सन ऑफ बिहार के निर्देशक है रवि सिन्हा और निर्माता है उमा गुप्ता, अमित गुप्ता और अजय गुप्ता । इस फ़िल्म के कथा पटकथा व सम्वाद वीरू ठाकुर ने लिखे हैं । वहीं गीत संगीत कृष्ना बेदर्दी ने दिया है । फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफी आर आर प्रिंस ने किया है ।

टॅग्स :खेसारी लाल यादवभोजपुरी गाना
Open in App

संबंधित खबरें

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

भोजपुरीPawan Singh: लाखन सिंह के किरदार में दिखेंगे पवन सिंह, गोरखपुर में शुरू हुई शूटिंग

भोजपुरीखेसारी लाल को लेकर फिल्म बना चुके निर्माता आनन्द रुंगटा ने नई फिल्म का किया ऐलान!, दर्जनों हास्य कलाकारों को लेकर कॉन्सेप्ट तैयार

भोजपुरीRaksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर बेहद खास संगीत, 'रखिया बन्हाल' हुई रिलीज, देखें वीडियो

भोजपुरीBhojpuri Movie FASAL 2023: किसान संघर्ष की कहानी है "फसल ", कुछ अलग रूप में दिखेंगे दिनेश यादव, जानें कहानी और देखें वीडियो

भोजपुरी अधिक खबरें

भोजपुरीGorakhpur Ravi Kishan: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद रवि किशन!

भोजपुरीBhojpuri Movie FASAL: 'फसल' लेकर आ रहे हैं निरहुआ, आम्रपाली दुबे संग जमाएंगे रंग, 10 अगस्त को ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज

भोजपुरीBhojpuri Movie 2023 Apaharan: भोजपुरी फिल्म 'अपहरण' का धांसू टीजर आउट, जानिए क्या है कहानी

भोजपुरीभोजपुरी गायक व अभिनेता खेसारी लाल के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, होगी गिरफ्तारी?, जानें मामला

भोजपुरीबॉलीवुड और लोक गायिका प्रिया मल्लिक को मिला अटल मिथिला सम्मान 2023, केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने नवाजा