भोजपुरी गायक व अभिनेता खेसारी लाल के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, होगी गिरफ्तारी?, जानें मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 23, 2023 09:59 AM2023-07-23T09:59:09+5:302023-07-23T10:09:14+5:30

मामले से जुड़े मुकदमे की सुनवाई में खेसारी लाल उपस्थित नहीं हो रहे थे। यह मुकदमा रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी ग्राम निवासी मृत्युंजय नाथ पांडे ने 16 अगस्त 2019 को दर्ज करायी थी।

Non-bailable warrant issued against Bhojpuri singer and actor Khesari Lal yadav | भोजपुरी गायक व अभिनेता खेसारी लाल के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, होगी गिरफ्तारी?, जानें मामला

भोजपुरी गायक व अभिनेता खेसारी लाल के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, होगी गिरफ्तारी?, जानें मामला

Highlights मामला जमीन के एवज में दिए गए चेक बाउंस से जुड़ा हुआ है। छपरा कोर्ट ने खेसारी के खिलाफ गैर-जमानती अधिपत्र जारी करने का आदेश दिया है।

भोजपुरी गायक व अभिनेता खेसारी लाल की मुश्किलों में आ गए हैं। छपरा कोर्ट ने खेसारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। 

छपरा कोर्ट के न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी प्रियांशु शर्मा ने भोजपुरी गायक के बंध पत्र को निरस्त करते हुए गैर-जमानती अधिपत्र जारी करने का आदेश दिया है।

बताया जा रहै कि मामले से जुड़े मुकदमे की सुनवाई में खेसारी लाल उपस्थित नहीं हो रहे थे। यह मुकदमा रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी ग्राम निवासी मृत्युंजय नाथ पांडे ने 16 अगस्त 2019 को दर्ज करायी थी।

प्राथमिकी में कहा गया है कि जमीन बेचने के लिए खेसारी लाल की पत्नी चंदा देवी से 22 लाख 7 हजार रुपए में बात हुई थी। जिसकी 4 जून 2019 को रजिस्ट्री हुई।

खेसारी लाल ने 18 लाख का चेक दिया थो जो दो बार बाउंस हो गया। इसके बाद मृत्युंजय ने गायक के खिलाफ केस दर्ज कराया। ऐसे में खेसारी लाल की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

Web Title: Non-bailable warrant issued against Bhojpuri singer and actor Khesari Lal yadav

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे