Bhojpuri Movie 2023 Apaharan: भोजपुरी फिल्म 'अपहरण' का धांसू टीजर आउट, जानिए क्या है कहानी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 31, 2023 07:39 PM2023-07-31T19:39:00+5:302023-07-31T19:39:53+5:30

Bhojpuri Movie 2023 Apaharan: फिल्म के टीजर में एक बार फिर से यश कुमार का यूनिक एक्शन देखने को मिला है, तो फिल्म की अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी भी टीजर में दर्शकों को सरप्राइज़ करती नजर आ रही हैं।

New Bhojpuri Movie 2023 Apaharan Official Teaser Yash Kumar Priyanka Rewri see video | Bhojpuri Movie 2023 Apaharan: भोजपुरी फिल्म 'अपहरण' का धांसू टीजर आउट, जानिए क्या है कहानी

file photo

Highlightsफिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है।टीजर कैप्टन वाच हिटस के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

Bhojpuri Movie 2023 Apaharan: कथा प्रधान फिल्मों को लेकर दर्शकों के दिलों में रहने वाले अभिनेता यश कुमार की अपकमिंग फिल्म 'अपहरण' का धांसू टीजर आउट हो गया है। उनकी इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है।

लेकिन उससे पहले फिल्म के टीजर ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस का तापमान बढ़ा दिया है। फिल्म के टीजर में एक बार फिर से यश कुमार का यूनिक एक्शन देखने को मिला है, तो फिल्म की अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी भी टीजर में दर्शकों को सरप्राइज़ करती नजर आ रही हैं।

यश कुमार की फिल्म 'अपहरण' का टीजर कैप्टन वाच हिटस के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। टीजर का रन टाइम 1:09 मिनट है, जो फिल्म के प्रति गजब का आकर्षण पैदा करती है। टीजर की लोगों ने जमकर तारीफ की है। वहीं, इसको लेकर यश कुमार ने कहा कि एक शानदार कहानी पर फिल्म 'अपहरण' का निर्माण हुआ है।

टीजर, महज एक झलक है। फिल्म और भी लाजवाब बनी है, जिसके लिए हमने बेहद मेहनत की है। फिल्म जब रिलीज हो, सब लोग फिल्म को सिनेमाघरों में जा कर देखें। तभी फिल्म का असली मजा आएगा। फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होगा। फिल्म में गाने और संवाद भी ऑडियन्स को आकर्षित करेगी।

आपको बता दें कि फिल्म 'अपहरण' के निर्माता अमित गुप्ता और अजय गुप्ता हैं, जबकि सह निर्माता  आलोक गुप्ता, उमा गुप्ता, रितु गुप्ता, राखी गुप्ता हैं। निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं। फिल्म में  यश कुमार और  प्रियंका रेवड़ी के साथ गौरी शंकर, पूनम सिंह, धनंजय सिंह, संजय सिंह मुख्य भूमिका में हैं। सहायक निदेशक विनय सिंह, विवेक मिश्रा, धनंजय सिंह, चंद्र भूषण मौर्य हैं।

कहानीकार अजय श्रीवास्तव, संगीतकार छोटे बाबा और गीतकार छोटू यादव हैं। कोरियोग्राफर राम देवन और पप्पू खन्ना हैं। डीओपी  समीर, जहांगीर हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फाइट मास्टर प्रदीप खरका एंड कंपनी हैं। टीज़र दिलीप का है। डिजिटल पार्टनर भोजपुरी कैप्टन हैं और विशेष धन्यवाद दौलत राम गुप्ता को है।

Web Title: New Bhojpuri Movie 2023 Apaharan Official Teaser Yash Kumar Priyanka Rewri see video

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे