'हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया था, नहीं पता था कि'..., MMS लीक होने पर टूटीं भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु

By अनिल शर्मा | Published: August 13, 2021 01:30 PM2021-08-13T13:30:43+5:302021-08-13T14:03:23+5:30

गौरतलब है कि हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं।

Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu broke down after MMS video leaked said we both made the video but she was cheated | 'हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया था, नहीं पता था कि'..., MMS लीक होने पर टूटीं भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु

'हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया था, नहीं पता था कि'..., MMS लीक होने पर टूटीं भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु

Highlightsसोशल मीडिया पर एमएमएस वायरल होने के बाद त्रिशा कर मधु ने गुस्सा जाहिर किया हैत्रिशा ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर बदनाम करने का आरोप लगाया हैत्रिशा ने कहा है कि उनके साथ धोखा हुआ है और वीडियो लीक किया गया

पटनाः  सोशल मीडिया पर एमएमएस (MMS) वायरल होने के बाद भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु टूट गई हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में त्रिशा कर मधु ने अपने दर्द का बयां किया है। त्रिशा मधु ने इस बात को कबूल किया है कि वीडियो उन्होंने ही बनाया है लेकिन इस बात पर यकीन नहीं था कि उन्हें धोखा मिलेगा। 

गौरतलब है कि हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इसे डिलीट करने की गुहार लगाई साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया।

इस बीच त्रिशा मधु कर ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो के साथ पोस्ट लिखा है जिसमें कहा, आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाई है। हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया थ। पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिराने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा, यह नहीं पता था।

पवन सिंह जैसे स्टार के साथ काम कर चुकीं त्रिशा ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है और उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का महादेव बताया। त्रिशा ने लिखा- आप जैसा कोई नहीं है ना होगा। पवन सिंहजी  आप भोजपुरी इंडस्ट्री के महादेव हो।

बता दें इससे पहले त्रिशा ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही है। त्रिशा मधु कर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें बिहार के कुछ लोगों को घटिया बताया है। उन्होंने लिखा- खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरा प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी सिस्टर के साथ कोई शादी करके और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी।

वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशा कर मधु काफी परेशान हैं। उन्होंने एक पोस्ट में वीडियो डिलीट करने के लिए कहा है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर हमला बोलते हुए कहा है कि यहां कोई भी दूध का धूला नहीं है। त्रिशा मधु कर लिखा- भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई भी दूध का धूला नहीं है। मेरा मुंह मत खुलवाएं लोग।

अभिनेत्री ने आगे लिखा- आप लोग की तरह कभी इनके साथ तो कबी उनके साथ होटल में नहीं जाती हूं ना जाती थी। मैंने तो प्यार किया था वो भी एक से। आपलोगों की तरह नहीं कि साथ होटल में जाओगे तो इनके साथ मूवी में बड़ा काम मिलेगा।बता दें त्रिशा का एमएमएस वायरल होने के बाद उनके नाम के कई वीडियोज यूट्यूब पर अपोलड किए जा रहे हैं। त्रिशा ने इसी साल मार्च में कहा था कि उनके नाम की गलत आईडी बनाकर लोगों से संपर्क किया जा रहा है। गंदी तस्वीरें भेजी जा रही हैं। और ये सब बदनाम करने की साजिश के तहत किया जा रहा है। त्रिशा खेसारी लाल, पवन सिंह, कल्लू, रितेश मिश्रा सहित भोजपुरी स्टार के साथ काम कर चुकी हैं।

Web Title: Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu broke down after MMS video leaked said we both made the video but she was cheated

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे