उबर टैक्सी ड्राइवर पर यात्रियों ने किया हमला, कार भी खड़ी मिली

By भाषा | Published: October 15, 2019 02:24 PM2019-10-15T14:24:17+5:302019-10-15T14:24:17+5:30

गश्त कर रही हाईवे पुलिस ने जब टैक्सी चालक राजेश को देखा तो उन्होंने ही उसे अस्पताल पहुंचाया। हालांकि हमले के मकसद की कहानी अभी तक नहीं पता चल सकी।

Uber Taxi Driver Attacked on Head With Iron Rods by 2 Passengers in Kerala | उबर टैक्सी ड्राइवर पर यात्रियों ने किया हमला, कार भी खड़ी मिली

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsहमला करने के बाद उन्होंने चालक को जख्मी हालत में सड़क पर छोड़ दिया।पुलिस के अनुसार हमले की घटना रात सोमवार देर रात एक बजे की है।

केरल में मंगलवार को एक उबर टैक्सी ड्राइवर पर दो लोगों ने लोहे की छड़ से हमला किया और फिर उसकी कार ले कर भाग गए। पुलिस के अनुसार, दो व्यक्तियों ने पुथुक्कड़ के लिए एक उबर टैक्सी बुक की थी। टैक्सी के अम्बाल्लुर पहुंचने पर उसमें बैठे दो व्यक्तियों ने चालक के सिर पर लोहे की छड़ से हमला किया।

हमला करने के बाद उन्होंने चालक को जख्मी हालत में सड़क पर छोड़ दिया और टैक्सी लेकर फरार हो गए। राजमार्ग पर गश्त लगाती पुलिस ने घायल ड्राइवर राजेश को देखा तो उसे अस्पताल पहुँचाया। पुलिस के अनुसार हमले की घटना रात सोमवार देर रात एक बजे की है। बाद में यह कार एर्नाकुलम जिले के कलाडी के समीप खड़ी मिली।

Web Title: Uber Taxi Driver Attacked on Head With Iron Rods by 2 Passengers in Kerala

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे