Ola Electric Scooter: ओला ई-स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू, देने होंगे केवल 499 रुपये, जानें पूरी डिटेल

By विनीत कुमार | Published: July 16, 2021 10:32 AM2021-07-16T10:32:10+5:302021-07-16T10:37:26+5:30

Ola Electric Scooter: ओला के ई स्कूटर की बुकिंग लॉन्चिंग से पहले ही शुरू हो गई है। इसे कोई भी ओला इलेक्ट्रिक की वेबसाइट पर जाकर 499 रुपये में बुक कर सकता है।

Ola Electroc Scooter Booking starts, price, how to book, ola Scooter feature details | Ola Electric Scooter: ओला ई-स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू, देने होंगे केवल 499 रुपये, जानें पूरी डिटेल

ओला इलेक्ट्रिक के ई स्कूटर की बुकिंग शुरू (फोटो- ट्विटर)

Highlightsओला के ई-स्कूटर की बुकिंग शुरू, ओला इलेक्ट्रिक की वेबसाइट पर कर सकते हैं बुकअभी ओला के ई-स्कूटर को बुक कराने के लिए ग्राहकों को केवल 499 रुपये जमा कराने होंगेवेबसाइट पर मोबाइल नंबर और उस पर भेजे गए ओटीपी की मदद से लॉगइन कर करें बुकिंग

Ola Electric Scooter: ओला इलेक्ट्रिक ने जल्द आने वाले अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक इसे आसानी से ऑनलाइन जाकर अपने लिए बुक कर सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों को olaelectric.com पर जाना होगा और केवल 499 रुपये जमा कराने होंगे। कंपनी ने एक बयान जारी कर ये जानकारी दी है।

ओला के चेयरमैन और ग्रुप चीफ एग्जक्यूटिव अफसर भाविश अग्रवाल ने गुरुवार को कहा, 'भारत का ईवी रेवोल्यूशन आज शुरू हो रहा है क्योंकि हमने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए रिजर्वेशन शुरू कर दिया है।' ओला की ओर से बताया गया है कि जल्द ही कंपनी की ओर से स्कूटर के दाम भी जारी कर दिए जाएंगे। कंपनी ने हालांकि साफ किया है दाम लोगों की पहुंच में होंगे।

माना जा रहा है कि ओला का यह ई-स्कूटर फिलहाल भारतीय बाजार में ई-स्कूटर में अच्छी पकड़ रखने वाले Ather 450X और TVS iQube को कड़ी टक्कर दे सकता है। कंपनी ने है कि जो लोग ई-स्कूटर को अभी बुक कराते हैं उन्हें डिलीवरी में प्राथमिकता दी जाएगी।

Ola Scooter: ओला स्कूटर की बुकिंग और इसके फीचर डिटेल्स

1. ओला की बुकिंग ओला इलेक्ट्रिक की वेबसाइट पर जाकर लॉगइन करने के बाद की जा सकती है। वेबसाइट पर मोबाइल नंबर और उस पर भेजे गए ओटीपी की मदद से लॉगइन किया जा सकता है।

2. एक ग्राहक अभी कई स्कूटर बुक कर सकता है। आप इसे किसी और के नाम पर भी बुक कर सकते हैं और कंपनी को इस संबंध में सूचित कर सकते हैं।

3. ओला ई-स्कूटर बुकिंग के लिए कोई दस्तावेज देने की भी जरूरत नहीं है। बाद में आप बुकिंग को कैंसल या इसमें बदलाव भी कर सकते हैं। बुकिंग के लिए आप जो 499 रुपये देंगे, वो पूरी तरह से रिफंडेबल है।

4. ग्राहक बाद में स्कूटर के रंग और वैरिएंट को चुन सकेंगे। अभी बुकिंग के समय यह सुविधा नहीं है।

5. जैसे ही आपकी बुकिंग स्वीकार की जाती है, कंपनी आपको एसएमएस और ईमेल के जरिए आपकी ऑर्डर आईडी भेजेगी।

6. ओला ई-स्कूटर को लेकर अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। हालांकि सामने आई कुछ जानकारियों के मुताबिक ये सौ फीसदी LED लाइटिंग, फ्रंट डिस्क ब्रेक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसी खूबियों से लैस होगा। उम्मीद जा रही है कि इसकी कीमत 1 लाख रुपये के करीब हो सकती है।

7. ओला स्कूटर को किसी भी 5ए सॉकेट में होम चार्जर का उपयोग करके चार्ज किया जा सकेगा। साथ ही ओला इलेक्ट्रिक चार्जिंग नेटवर्क के माध्यम से भी इसे चार्ज किया जा सकता है। कंपनी ने कहा है कि यह नेटवर्क जल्द ही वह 100 से अधिक शहरों में स्थापित करेगी। इसे बाद में अन्य शहरों में रखा जाएगा। 

Web Title: Ola Electroc Scooter Booking starts, price, how to book, ola Scooter feature details

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :olaओला