Jawa 90th Anniversary Edition Launched In India; Priced At ₹ 1.73 Lakh | रॉयल एनफील्ड को टक्कर देगी यह बाइक, कीमत बुलेट के बराबर
प्रतीकात्मक फोटो

Highlights1.64 लाख रुपये की शुरुआती कीमत वाली यह बाइख 15 अक्टूबर 2019 से मिलना शुरू हो जाएगी।22 अक्टूबर से पहले बुक कराने वाले कस्टमर लकी ड्रा में हिस्सा ले सकेंगे।

क्लासिक लेजेंड्स की जावा मोटरसाइकल इंडिया ने एक बाइक लॉन्च की है। ऐसा नहीं है कि यह उनकी पहली बाइक है लेकिन 90वीं एनवर्सरी के मौके पर लॉन्च की गयी यह पहली बाइक है। इस बाइक के दो मॉडल हैं। एक है एबीएस वर्जन और दूसरा बिना एबीएस वाला। दोनों की कीमत में लगभग 8000 रुपये का अंतर है। 

जावा मोटरसाइकल की शुरुआत 1929 में हुयी थी इसी की याद में इसके एनवर्सरी एडिशन को लॉन्च किया गया। खास बात यह है कि 90वी एनवर्सरी मना रही जावा की एनवर्सरी एडिशन की सिर्फ 90 बाइक्स ही बनाई जाएंगी।

इस बाइक के फ्यूल टैंक में 90th एनवर्सरी का स्टीकर लगा हुआ मिलेगा और एनवर्सरी एडिशन वाली बाइक खरीदने पर इसकी डिलेवरी भी तुरंत मिल जाएगी। बाकी बाइक की डिलेवरी के लिये इंतेजार करना पड़ता है।

1.64 लाख रुपये की शुरुआती कीमत वाली यह बाइख 15 अक्टूबर 2019 से मिलना शुरू हो जाएगी। जो लोग जावा मोटसाइकल बुक करा लिये हैं या फिर 22 अक्टूबर से पहले बुक करते हैं तो ऐसे कस्टमर लकी ड्रा में हिस्सा ले सकेंगे। इसी लकी ड्रा के जरिये एनवरर्सरी एडिशन वाली बाइक मिलेगी। इस बाइक में 293 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है। 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आने वाली इस बाइक की सीधी टक्कर रॉयल एनफील्ड की क्लासिक से होगी।


Web Title: Jawa 90th Anniversary Edition Launched In India; Priced At ₹ 1.73 Lakh
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे