Kannauj Lok Sabha Seat: 'उनकी विचारधारा पाकिस्तानी है, अब यह मैच भारत बनाम पाकिस्तान जैसा होगा', बीजेपी उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने कहा

By धीरज मिश्रा | Published: April 25, 2024 10:47 AM2024-04-25T10:47:41+5:302024-04-25T10:50:24+5:30

Kannauj Lok Sabha Seat: कन्नौज लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव सबसे बड़ा त्‍योहार होता है।

Uttar Pradesh Kannauj lok sabha seat Subrata Pathak Akhilesh Yadav Tej Pratap India vs Pakistan match | Kannauj Lok Sabha Seat: 'उनकी विचारधारा पाकिस्तानी है, अब यह मैच भारत बनाम पाकिस्तान जैसा होगा', बीजेपी उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने कहा

Photo credit twitter

Highlightsबीजेपी उम्मीदवार ने कहा, कन्नौज में अखिलेश के आने से यह मैच मैच भारत बनाम पाकिस्तान जैसा होगाअगर इनकी सरकार आ गई तो न जाने कितने मुख्तार अंसारी पैदा हो जाएंगेकन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे अखिलेश यादव

Kannauj Lok Sabha Seat:कन्नौज लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव सबसे बड़ा त्‍योहार होता है।जब चुनाव होते हैं तो दिलचस्प होने चाहिए। उन्होंने क्रिकेट और फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा कि जब भारत एक तरफा मैच जीतता है तो अच्छा नहीं लगता है। मैच में टक्कर होनी चाहिए। वैसे ही फिल्म अगर अच्छी न हो तो थियेटर में मजा नहीं आता है। वैसे ही इस सीट पर जब अखिलेश यादव ने तेज प्रताप को यहां भेजा तो उन्हें समझ आ गया था कि यह मैच नेपाल और भारत का होने वाला है।

अखिलेश के आने से यह मैच मैच भारत बनाम पाकिस्तान जैसा होगा। जब भारत और पाकिस्तान का मैच होगा तो जीतना भारत को ही है। बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि उनकी विचारधारा पाकिस्तानी है। पाकिस्तानी मतलब आतंकवादी, पाकिस्तानी मतलब भ्रष्टाचारी। अगर इनकी सरकार आ गई तो न जाने कितने मुख्तार अंसारी पैदा हो जाएंगे।

मालूम हो कि कन्नौज लोकसभा सीट में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। अखिलेश ने पहले इस सीट पर तेजप्रताप यादव के नाम की घोषणा की थी। लेकिन, बुधवार को समाजवादी पार्टी ने साफ कर दिया कि कन्नौज लोकसभा सीट पर अखिलेश यादव चुनाव लड़ेंगे। अखिलेश के मैदान में आने से यूपी की कन्नौज सीट हॉट सीट में तब्दील हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव गुरुवार को दोपहर 12 बजे नामांकन दाखिल करेंगे। वहीं, बीजेपी के उम्मीदवार भी नामांकन करेंगे। दोनों नेताओं के नामांकन के दौरान शक्ति प्रदर्शन भी देखने को मिलेगा। 

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी बार-बार अपने उम्मीदवार और स्टैंड बदल रही है। वे हार के डर से भरे हुए हैं। समाजवादी पार्टी गठबंधन राज्य में कहीं भी नहीं जीतेगा। उन्हें शून्य मिलेगा। भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ कन्नौज, मैनपुरी और अन्य सीटें जीतेगी।

Web Title: Uttar Pradesh Kannauj lok sabha seat Subrata Pathak Akhilesh Yadav Tej Pratap India vs Pakistan match

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे