Honda ने City, BR-V और WR-V के स्पेशल एडिशन को किया लॉन्च, जानें क्या है खास

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 6, 2018 06:48 PM2018-08-06T18:48:10+5:302018-08-06T18:51:47+5:30

इस स्पेशल एडिशन कारों के नाम Honda City Edge, Honda WR-V Alive और Honda BR-V Style हैं। कंपनी ने इन तीनों मॉडल्स को कुछ बदलाव के साथ भारत में लॉन्च है। 

Honda Launches Special Edition of City, BR-V and WR-V,know more about it | Honda ने City, BR-V और WR-V के स्पेशल एडिशन को किया लॉन्च, जानें क्या है खास

Honda ने City, BR-V और WR-V के स्पेशल एडिशन को किया लॉन्च, जानें क्या है खास

होंडा कार्स इंडिया ने अपने तीन मशहूर मॉडल्स  Honda City, BR-V और WR-V की स्पेशल एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस स्पेशल एडिशन कारों के नाम Honda City Edge, Honda WR-V Alive और Honda BR-V Style हैं। कंपनी ने इन तीनों मॉडल्स को कुछ बदलाव के साथ भारत में लॉन्च है। 

Honda WR-V Alive

होंडा ने इस कार को पहले से बेहतर सेफ्टी और कमफोर्ट फीचर्स से लैंस किया है। WR-V Alive में 16 इंच का डायमंड कट अलॉय व्हील्स, रियर पार्किंग कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर, प्रीमियम स्टीयरिंग व्हील कवर, सीट कवर और स्पेशल एडिशन लोगो से लैस किया गया है। 

इंजन की बात करें तो WR-V Alive के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। WR-V Alive के पेट्रोल वेरिएंट में 1,199cc का इंजन लगा है जो 90hp का पावर जनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैंस किया गया है। डीजल वेरिएंट की बात करें तो इसमें 1,498cc का इंजन लगा है जो 100hp का पावर जनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैंस किया गया है। कीमत की बात करें तो WR-V Alive की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 8.02 लाख से शुरू होती है।

Honda BR-V Style

होंडा ने इस कार को स्टाइल एडिशन के नाम से लॉन्च किया है। BR-V Style में फ्रंट बंपर गार्ड, टेलगेट स्पॉलर, बॉडी साइड माउंडलिंग और बंपर प्रोजेक्टर्स लगाए गए हैं। वहीं अगर इंजन की बात करें तो BR-V Style में 1.5-लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन लगा है। डीजल वेरिएंट में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगा है वहीं पेट्रोल वेरिएंट में CVT ऑप्शन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन भी उपलब्ध है।

BR-V Style वेरिएंट के मुताबिक इन कीमतों(दिल्ली एक्स शोरूम) पर उपलब्ध है
S MT Style (i-VTEC) –  10.44 लाख रुपये
V MT Style (i-VTEC) –  11.59 लाख रुपये
VX MT Style (i-VTEC) –  12.63 लाख रुपये
V CVT Style (i-VTEC) –  12.77 लाख रुपये
S MT Style (i-DTEC) –  11.79 लाख रुपये
V MT Style (i-DTEC) –  12.65 लाख रुपये
VX MT Style (i-DTEC) –  13.74 लाख रुपये

Honda City Edge

होंडा ने अपने मशहूर सेडान Honda City के नए एडिशन Honda City Edge नाम से लॉन्च कर दिया है। नए फीचर्स की बात करें तो इस कार में स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, ड्राइवर सीट हेड एडजस्ट और पावर फोल्डिंग विंग मिरर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस कार में 15 इंच का डायमंड कट अलॉय व्हील्स, रियर पार्किंग सेंसर और रियर कैमरा दिए गए हैं।

इंजन की बात करें तो Honda City Edge में 1.5-लीटर का पेट्रोल और 1.5-लीटर का डीजल इंजन लगा है। 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन 119hp का पावर देता है वहीं 1.5-लीटर डीजल इंजन 100hp का पावर देता है। कीमत की बात करें तो  Honda City Edge के पेट्रोल वेरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 9.75 लाख रुपये वहीं डिजल वेरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 11.10 लाख रुपये रखी गई है। 

Web Title: Honda Launches Special Edition of City, BR-V and WR-V,know more about it

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे