लाइव न्यूज़ :

इन 4 पावरफुल बाइकों के साथ अपनी पहचान बदलने में लगा हीरो, 300सीसी वाले इंजन से होंगी लैस

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 20, 2019 2:36 PM

दो पहिया बनाने वाली कंपनियों में हीरो मोटोकॉर्प को सस्ती और अच्छी बाइक बनाने के लिये पहचाना जाता है लेकिन अब हीरो समय के साथ ही अपनी इस पहचान के साथ ही पॉवरफुल बाइक की कैटेगरी में भी हाथ आजमाने के प्रयास में है।

Open in App
ठळक मुद्देहीरो मोटोकॉर्प अपने 300 सीसी वाली बाइक्स के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड Xtreme 300S को लॉन्च कर सकती है।हीरो एक्सपल्स का ज्यादा पावरफुल वर्जन एक्सपल्स 300T भी लॉन्च कर सकती है।

हीरो मोटरसाइकल अपने बजट रेंज की दो पहिया के लिये पहचानी जाती है। लेकिन अब हीरो बजट रेंज के साथ ही एंट्री-लेवल की प्रीमियम मोटरसाइकल बनाने की भी तैयारी में है। हीरो ने जल्दी ही 200सीसी की चार नई बाइक लॉन्च की हैं। ये चारों ही बाइक एक तरह के प्लेटफॉर्म और इंजन के साथ आती हैं। अब कंपनी इससे भी ज्यादा पॉवरफुल बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि आने वाले समय में जल्द ही हीरो 4 नई मोटरसाइकल लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है। इन चारों बाइक्स में 300सीसी की क्षमता वाला इंजन होगा। ये बाइक्स X सीरीज के तहत लॉन्च की जाएंगी।

Hero Xpulse 300हीरो ने हाल ही में Xpulse 200 भारत में लॉन्च की है। यह बाइक कंपनी की इम्पल्स मोटरसाइकल का अपग्रेडेड वर्जन है। लेकिन सीरियस अडवेंचर राइडर्स के हिसाब से इस बाइक में अभी और पावर और फीचर्स की जरूरत है। लोगों को आकर्षित करने के लिये एक्सपल्स 300 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Hero XF3Rहीरो मोटोकॉर्प ने साल 2016 में ऑटो एक्सपो XF3R कॉन्सेप्ट बाइक पेश किया। अब चर्चा है कि कंपनी अगले साल की शुरुआत में ही इस स्ट्रीटफाइटर बाइक को पेश कर सकती है। इस बाइक में भी एक्सपल्स 300 वाला 300 सीसी का इंजन मिलने की उम्मीद है।

Hero Xtreme 300Sहीरो मोटोकॉर्प अपने 300 सीसी वाली बाइक्स के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड Xtreme 300S को लॉन्च कर सकती है। इसका बाइक में भी एक्सपल्स300 और XF3R वाला ही 300 सीसी इंजन दिया जाएगा। 

Hero Xpulse 300Tहीरो एक्सपल्स का ज्यादा पावरफुल वर्जन एक्सपल्स 300T भी लॉन्च कर सकती है। इस बाइक को ज्यादा पावरफुल और आऱामदायक लंबी दूरी वाली राइडिंग के लिये बनायी जाएगी। इसमें भी 300सीसी का ही इंजन दिया जाएगा। 

टॅग्स :हीरो मोटोकॉर्पबाइकटू व्हीलर
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

कारोबारहीरो मोटोकॉर्प को IT ने 605 करोड़ रुपए का थमाया डिमांड नोटिस, अब कंपनी दायर करेगी अपील

ज़रा हटकेViral Video: बाइक से नहीं उतरा कस्टमर, धक्का लगाता रहा चालक, देखें वीडियो

कारोबारइन 3 शेयरों ने किया मालामाल, निवेशकों को 1 साल में मिला बंपर रिटर्न

कारोबारFestive Season 2023: 32 दिन में 14 लाख से अधिक दोपहिया वाहन बेचकर त्योहारी सीजन में हीरो मोटोकॉर्प ने किया कारनामा, पिछले वर्ष की तुलना में 19 प्रतिशत अधिक

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें