Best Discount Offers on Cars in May 2020 Here Are Top Offers On Cars This May | कार खरीदने का सही मौका, मारुति, महिंद्रा, ह्युंडई से लेकर टाटा तक, कारों पर दे रही हैं भारी डिस्काउंट
फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsटाटा ने कारों की बिक्री के लिए एक नए फाइनेंस पैकेज का एलान किया है। 'Keys to Safety' नाम के इस पैकेज में ग्राहकों को आसान फाइनेंसिंग और लंबे समय के लिए लोन के साथ सस्ती ईएमआई जैसी सुविधा मिलेगी। महिंद्रा का तो एक नया फाइनेंस स्कीम है, Own Now, Pay in 2021 इसके तहत कार अभी खरीदें और उसकी ईएमआई 2021 से देनी होगी।

कार कंपनियां ग्राहकों को कई तरह के ऑफर दे रही हैं। जिससे की कंपनियों को अपने वाहनों की बिक्री बढ़ाने में मदद मिल सके। कार निर्माता कंपनियां मारुति सुजुकी, ह्युंडई, होंडा और महिंद्रा सहित अधिकतर कंपनियां अपनी कारों पर कई तरह के ऑफर दे रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि कौन सी कंपनी किस कार पर कितना छूट दे रही है और इसके साथ ही क्या बेनिफिट्स दे रही हैं..

मारुति सुजुकी
मारुति सुजुकी की कारों पर 53 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मारुति की तरफ से ऑल्टो, एस-प्रेसो, सेलेरियो, वैगनआर, स्विफ्ट और डिजायर पर ऑफर दिया जा रहा है। 

ऑल्टो पर 37 हजार रुपये तक, एस-प्रेसो पर 42 हजार रुपये तक, वैगनआर पर 32 हजार रुपये तक, मारुति सिलेरियो और सिलेरियो एक्स पर 47 हजार रुपये तक, स्विफ्ट पर 48 हजार रुपये तक, नई डिजायर पर 48 हजार रुपये तक और पुरानी डिजायर पर 53 हजार रुपये तक की छूट का लाभ ले सकते हैं।

ह्युंडई
ह्युंडई की कारों पर मई महीने में 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ह्युंडई की एंट्री लेवल हैचबैक कार सैंट्रो पर 40 हजार रुपये तक, ग्रैंड आई10 पर 45 हजार रुपये तक, ग्रैंड आई10 नियोस पर 25 हजार रुपये तक, एलीट आई20 पर 35 हजार रुपये तक और एलेंट्रा पर 1 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। 

इसके अलावा कंपनी कम ईएमआई और कम डाउन पेमेंट जैसे ऑफर भी दे रही है। इसके साथ ही ह्युंडई मेडिकल प्रोफेशनल्स सहित कुछ सेलेक्टेड कॉरपोरेट्स को स्पेशल ऑफर भी दे रही है।

रेनॉ
कार कंपनी रेनॉ अपनी कारों पर 70 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है। रेनॉ क्विड पर जहां 39 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है वहीं ट्राइबर पर 40 हजार रुपये तक और डस्टर पर 70 हजार रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। कुल डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट के साथ ही ऐक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट जैसे ऑफर भी शामिल हैं।

टाटा
टाटा ने कारों की बिक्री के लिए एक नए फाइनेंस पैकेज का एलान किया है। 'Keys to Safety' नाम के इस पैकेज में ग्राहकों को आसान फाइनेंसिंग और लंबे समय के लिए लोन के साथ सस्ती ईएमआई जैसी सुविधा मिलेगी। 

टाटा कंपनी फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स जैसे डॉक्टर्स, हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स, आवश्यक सर्विस प्रोवाइडर्स और पुलिस के लिए 45 हजार रुपये तक के स्पेशल बेनिफिट्स भी दे रही है। इस ऑफर के तहत टाटा टियागो को मात्र 5 हजार रुपये प्रति माह की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा अन्य कारों को खरीदने पर 100 पर्सेंट ऑन रोड फाइनेंस और 8 साल तक की ईएमआई स्कीम जैसे ऑफर उपलब्ध हैं।

महिंद्रा
महिंद्रा कंपनी अपनी कारों पर मई महीने में 3.05 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर महिंद्रा की सबसे छोटी एसयूवी KUV100 NXT से लेकर बोलेरो, एक्सयूवी300, स्कॉर्पियो, एक्सयूवी500 और अल्टूरस जी4 तक पर उपलब्ध है। 

बोलेरो पर 14 हजार रुपये तक का बेनिफिट दिया जा रहा है वहीं अल्टूरस जी4 एसयूवी पर सबसे ज्यादा 3.05 लाख रुपये तक की छूट का लाभ ले सकते हैं। वहीं, KUV100 NXT पर 70,805 रुपये तक, एक्सयूवी300 पर 69,500 रुपये तक, स्कॉर्पियो पर 65 हजार रुपये तक और एक्सयूवी500 पर 49 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स कंपनी ऑफर कर रही है।

इसके अलावा महिंद्रा ने नई फाइनेंशियल स्कीम भी पेश की है जिसमें कोरोना वॉरियर्स (डॉक्टर्स, पुलिस) के लिए कई तरह के लाभ दिए जा रहे हैं। इसके अलावा महिलाओं के लिए भी खास स्कीम है। एक स्कीम ऐसी भी जिसमें आप कार खरीदने के एक साल बाद उसकी ईएमआई देना शुरू कर सकते हैं। महिंद्रा की इस स्कीम के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें।

होंडा
होंडा अपनी दो पॉप्युलर कारों सिटी और अमेज पर ऑफर दे रहा है। होंडा सिटी पर 1 लाख रुपये तक, जबकि अमेज पर 32 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। इस कुल डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट और ऐक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर भी शामिल हैं। वेरियंट के आधार पर ऑफर अलग हो सकते हैं।

कारों पर मिलने वाली छूट मॉडल, कलर के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है। ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी की डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Web Title: Best Discount Offers on Cars in May 2020 Here Are Top Offers On Cars This May
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे