Video: National Coast Guard in search of Sir Gaetan Duval, Mauritius, identified in 18 meter water depth | Video: Sir Gaetan Duval की खोज में जुटें नेशनल कोस्ट गार्ड मॉरीशस, 18 मीटर पानी की गहराई में हुई पहचान
Video: Sir Gaetan Duval की खोज में जुटें नेशनल कोस्ट गार्ड मॉरीशस, 18 मीटर पानी की गहराई में हुई पहचान

HighlightsMPA और नेशनल कोस्ट गार्ड मॉरीशस में सर गेटन डुवल की खोज में एक साथ आए हैं। डाइविंग टीम ने 3 सीप्ट 2020 पर मलबे के स्थान की पुष्टि की है।

INS नायरक्षक मॉरीशस पोर्ट अथॉरिटी (MPA) और नेशनल कोस्ट गार्ड मॉरीशस में सर गेटन डुवल की खोज में एक साथ आए हैं। इसके लिए डाइविंग टीम ने 3 सीप्ट 2020 पर मलबे के स्थान की पुष्टि की है। इसके साथ ही पानी के नीचे फिल्माने का काम किया जिसे मॉरीशस अधिकारियों के साथ साझा किया गया था।

बताया जा रहा है कि डाइविंग ऑपरेशन 3 और 4 सितंबर 2020 को किए गए थे और डूबे हुए टिलर सर गाएटन डुवल के स्थान की पहचान 18 मीटर गहराई पर उच्च परिभाषा पानी के नीचे के कैमरे का उपयोग करके की गई थी।


 

Web Title: Video: National Coast Guard in search of Sir Gaetan Duval, Mauritius, identified in 18 meter water depth
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे