Japan Plane Fire: टोक्यो के हानेडा हवाई अड्डे के रनवे पर एक विमान में लगी आग, वीडियो हुआ वायरल

By रुस्तम राणा | Published: January 2, 2024 03:28 PM2024-01-02T15:28:24+5:302024-01-02T15:51:46+5:30

टोक्यो के हनेडा हवाई अड्डे पर एक दर्दनाक घटना में, जापान एयरलाइंस का एक विमान मंगलवार को चिटोज़ (सीटीएस) से उतरने के तुरंत बाद रनवे पर आग की लपटों में घिर गया।

VIDEO: A plane caught fire on the runway of Tokyo's Haneda Airport, video went viral | Japan Plane Fire: टोक्यो के हानेडा हवाई अड्डे के रनवे पर एक विमान में लगी आग, वीडियो हुआ वायरल

Japan Plane Fire: टोक्यो के हानेडा हवाई अड्डे के रनवे पर एक विमान में लगी आग, वीडियो हुआ वायरल

टोक्यो:जापान एयरलाइंस का एक विमान मंगलवार शाम को आग की लपटों के बीच टोक्यो के हानेडा हवाई अड्डे पर उतरा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। विमान में कथित तौर पर 300 लोग सवार थे। रॉयटर्स के मुताबिक, एयरलाइन ने कहा कि सभी 379 यात्रियों और चालक दल को सुरक्षित निकाल लिया गया है। दृश्य में विमान की खिड़कियों और उसके नीचे से आग की लपटें निकल रही थीं और रनवे में भी आग लगी हुई थी।

यह घटना जहाज पर यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के बारे में चिंता पैदा करती है, जिससे आपातकालीन टीमों को आग पर काबू पाने और इसमें शामिल लोगों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए तत्काल प्रतिक्रिया करनी पड़ती है। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, जापान एयरलाइंस की उड़ान जेएल516, एयरबस ए350 टोक्यो-हनेडा हवाई अड्डे के रनवे पर एक तटरक्षक विमान से टकरा गई। आग लगने के कारण के बारे में सटीक विवरण अनिश्चित हैं।


 

Web Title: VIDEO: A plane caught fire on the runway of Tokyo's Haneda Airport, video went viral

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे