ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक की बस से हुई जबरदस्त टक्कर, पाकिस्तान में 17 लोगों की मौत

By भाषा | Published: February 3, 2023 07:42 AM2023-02-03T07:42:22+5:302023-02-03T07:53:28+5:30

पुलिस के मुताबिक ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने से यह हादसा हुआ। गवर्नर हाजी गुलाम अली और कार्यवाहक मुख्यमंत्री आजम खान ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है। 

Truck collides with bus after brake failure 17 killed in Pakistan | ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक की बस से हुई जबरदस्त टक्कर, पाकिस्तान में 17 लोगों की मौत

ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक की बस से हुई जबरदस्त टक्कर, पाकिस्तान में 17 लोगों की मौत

Highlightsयह हादसा पेशावर के दक्षिण-पश्चिम में करीब 40 किलोमीर दूर सिंधु राजमार्ग पर कोहट के समीप हुआ।इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है तथा उसे एवं मृतकों को जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया है।

पेशावरः पाकिस्तान के उत्तरी पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बृहस्पतिवार को एक ट्रक से एक बस की आमने -सामने की भिडंत हो जाने पर कम से कम 17 व्यक्तियों की मौत हेा गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह हादसा पेशावर के दक्षिण-पश्चिम में करीब 40 किलोमीर दूर सिंधु राजमार्ग पर कोहट के समीप हुआ।

पुलिस के अनुसार इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है तथा उसे एवं मृतकों को जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस के मुताबिक ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने से यह हादसा हुआ। गवर्नर हाजी गुलाम अली और कार्यवाहक मुख्यमंत्री आजम खान ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है। 

Web Title: Truck collides with bus after brake failure 17 killed in Pakistan

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे