न्यूयार्क में रेस्त्रां खोल रही हैं प्रियंका चोपड़ा

By भाषा | Published: March 7, 2021 03:46 PM2021-03-07T15:46:45+5:302021-03-07T15:46:45+5:30

Priyanka Chopra is opening a restaurant in New York | न्यूयार्क में रेस्त्रां खोल रही हैं प्रियंका चोपड़ा

न्यूयार्क में रेस्त्रां खोल रही हैं प्रियंका चोपड़ा

लंदन, सात मार्च फिल्म अभिनेत्री एवं निर्माता प्रियंका चोपड़ा जोनास ने घोषणा की है कि वह न्यूयॉर्क में भारतीय व्यंजन का एक रेस्त्रां खोल रही हैं।

चोपड़ा जोनास ने शनिवार देर शाम इंस्टाग्राम पर 'सोना' नाम के रेस्तरां की एक तस्वीर साझा की, जो इस महीने के अंत तक भोजन के शौकीनों के लिए खुलेगा।

उन्होंने निर्माण की शुरुआत के मौके पर 2019 में आयोजित पूजा की तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें उनके पॉपस्टार पति निक जोनास भी मौजूद थे।

चोपड़ा (38) ने कहा, ‘‘मैं आपके लिए न्यूयार्क में एक नया रेस्तरां ‘सोना’ खोलने को लेकर रोमांचित हूं। मैंने भारतीय भोजन के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। मैं जिस स्वाद के साथ बड़ी हुई हूं, सोना उसका एक खूबसूरत अवतार है।’’

उन्होंने कहा कि रसोई का जिम्मा शेफ हरी नायक संभालेंगे। उन्होंने अपने सहयोगियों, मनीष गोयल और डेविड राबिन को भी धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘सोना इस महीने के अंत में खुल रहा है और मैं आपको वहां देखने के लिए उत्सुक हूं! यह प्रयास मेरे दोस्तों मनीष गोयल और डेविड राबिन के सहयोग के बिना संभव नहीं होता।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Priyanka Chopra is opening a restaurant in New York

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे