Pakistan's threat - if India gives a surgical strike ten times power | पाकिस्तान की धमकी- भारत ने अगर सर्जिकल स्ट्राइक की तो दस गुनी ताकत से देंगे जवाब
फाइल फोटो

पाकिस्तान आए दिन भारत को गीदड़ धमकी देता रहता है। ऐसे में इस शनिवार (13 अक्टूबर) को इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने  कहा है कि यदि भारत सर्जिकल स्ट्राइक जैसी हिमाकत करता है तो उसका दस गुनी ताकत के साथ जवाब दिया जाएगा।

टाइम्स की खबर के अनुसार लंदन में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोकलंत्र को देश में पाक सेना मजबूत करना चाहती है। चीन और पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (सीपैक) पर बात करते हुए आईएसपीआर के महानिदेशक ने कहा है कि इस परियोजना से देश की आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी।



 मेजर जनरल गफूर ने कहा कि आज का पाक कल से बेहतर है और आने वाले से और बेहतर और मजबूत होगा। हमापे लिए राष्ट्रीय एकता से बेहतर कुछ भी नहीं है। पाकिस्तान में भले ही जनमत के जरिए प्रधानमंत्री का चुनाव होता हो लेकिन पर्दे के पीछे से हमेशा ही आर्मी का नियंत्रण रहता है। यह बात कई मौकों पर सच भी साबित हुई है। 

दरअसल पाकिस्तान के आम चुनाव में वहां की सेना ने पीएम इमरान खान को सत्ता दिलाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए थे। पाकिस्तानी सेना पर चुनाव को प्रभावित करने के आरोप लगे थे। सेना पर आरोप लगा था कि वह चुनाव में हेरफेर कर रही है यही कारण है कि आद इमराज पाक के नए पीएम हैं।


Web Title: Pakistan's threat - if India gives a surgical strike ten times power
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे