VIDEO: हरीम शाह ने कही करेंसी स्मगलिंग की बात, FIA को दी कार्रवाई करने की चुनौती

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 12, 2022 06:27 PM2022-01-12T18:27:53+5:302022-01-12T18:32:51+5:30

पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने हाल-फिलहाल में एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो करेंसी स्मगलिंग की बात करती हुई नजर आ रही हैं।

Pakistani TikToker Hareem Shah says she smuggled currency, challenges FIA to act against her | VIDEO: हरीम शाह ने कही करेंसी स्मगलिंग की बात, FIA को दी कार्रवाई करने की चुनौती

VIDEO: हरीम शाह ने कही करेंसी स्मगलिंग की बात, FIA को दी कार्रवाई करने की चुनौती

Highlightsहरीम हाल ही में अपने निकाह को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आई थीं। एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह।

लंदन: पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह (Hareem Shah) एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर हरीम का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हरीम करेंसी की स्मगलिंग की बात कहती हुई नजर आ रही हैं। यही नहीं, इसके साथ वो एफआईए को उनके खिलाफ कार्रवाई करने की चुनौती भी देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में हरीम शाह बता रही हैं कि वो कैसे पहली बार भारी-भरकम रकम लेकर पाकिस्तान से लंदन पहुंची हैं। 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में वीसा, पासपोर्ट और पैसे की कोई तवज्जो नहीं है। जब आप ढेर सारा पाकिस्तानी करेंसी यूरो या डॉलर में बदलने के लिए लेकर जाते हैं तो देखते हैं कि ये बदलकर तो बहुत कीमत मिली है तब याद आता है कि हमारी हुकूमत ने तो बड़े-बड़े वादे किए थे। इन वादों में उन्होंने कहा था कि पाकिस्तानी पासपोर्ट और करेंसी को और ऊपर ले जाना है, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया है। बस बातें ही की गई हैं और बातें भी ऐसी कि देश में भुखमरी के हालात हो गए हैं। 

वीडियो में हरीम ने आगे कहा कि यूके में भी इतनी ठंड है, लेकिन यहां कोई सर्दी से नहीं मरा, लेकिन वहां (पाकिस्तान) में थोड़ी सी बारिश होती है या ठंड पड़ती है तो लोग मरने लगते हैं। इसके बाद हरीम को करेंसी की बात करते हुए देखा जा सकता है। वो वीडियो में कह रही हैं कि इतनी साड़ी करेंसी लाते समय आप ध्यान रखियेगा क्योंकि आपको पकड़ सकते हैं। मुझे तो किसी ने कुछ नहीं कहा और मुझे कह भी नहीं सकते। मैं तो आराम से ले आई, लेकिनपाकिस्तान का जो कानून है वो गरीब को ज्यादा परेशान करता है। बाकी लोग इस बात का ध्यान रखिये। वीडियो के अंत में हरीम हंसती हुई नजर आ रही हैं।

फिलहाल, हरीम हाल ही में अपने निकाह को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आई थीं। दरअसल, उन्होंने अचानक से शादीशुदा होने का ऐलान किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरीम ने दावा किया था कि सिंध प्रांत के पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के एक विधायक से उनकी शादी हुई है। हालांकि, अपने शौहर का नाम जाहिर करने से उन्होंने मना कर दिया था। बता दें कि पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह का विवादों से पुराना नाता रहा है। हरीम ने कैमरे के सामने मुफ्ती अब्‍दुल कव‍ि को थप्पड़ मारा था, जिसपर काफी विवाद हुआ था। यही नहीं, प्रधानमंत्री इमरान खान के सबसे करीबी मंत्री शेख रशीद के ऊपर हरीम शाह अश्लील बातचीत करने का आरोप भी लगा चुकी हैं। इस बात को लेकर उन्होंने काफी बवाल किया था।

Web Title: Pakistani TikToker Hareem Shah says she smuggled currency, challenges FIA to act against her

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे