सेना के खिलाफ टिप्पणी करने पर पाक पत्रकार ने माफी मांगी

By भाषा | Published: June 9, 2021 05:27 PM2021-06-09T17:27:19+5:302021-06-09T17:27:19+5:30

Pak journalist apologizes for remarks against army | सेना के खिलाफ टिप्पणी करने पर पाक पत्रकार ने माफी मांगी

सेना के खिलाफ टिप्पणी करने पर पाक पत्रकार ने माफी मांगी

इस्लामाबाद, नौ जून पाकिस्तान के एक पत्रकार पर हमले के मद्देनजर देश की शक्तिशाली सेना के खिलाफ कड़ी टिप्पणियां करने के मामले में सेवा से हटाये गये पाकिस्तान के एक जानेमाने पत्रकार ने माफी मांगते हुए कहा है कि उनका सेना को बदनाम करने का इरादा नहीं था।

जियो न्यूज चैनल के राजनीतिक चर्चा वाले शो ‘कैपिटल टॉक’ के लोकप्रिय एंकर हामिद मीर ने इस्लामाबाद में पत्रकार और यूट्यूबर असल अली तूर पर तीन अज्ञात लोगों के हमले के खिलाफ पत्रकारों के प्रदर्शन में 28 मई को भाषण दिया था।

मीर ने देश के सैन्य प्रतिष्ठान की आलोचना करने वाले मीडियाकर्मियों पर होने वाले सिलसिलेवार हमलों के मामले में जवाबदेही तय करने की मांग की थी। उनके 28 मई के भाषण के बाद 30 मई को उनकी सेवाएं रोक दी गयीं।

रावलपिंडी इस्लामाबाद यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स, नेशनल प्रेस क्लब और मीर द्वारा गठित समिति ने मंगलवार को जारी संयुक्त बयान में कहा कि उनका सेना को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं था और वह तहेदिल से एक संस्था के रूप में सेना की इज्जत करते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Pak journalist apologizes for remarks against army

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे