Coronavirus: सिंगापुर में कोरोना वायरस से करीब 250 भारतीय संक्रमित: भारतीय उच्चायोग

By भाषा | Published: April 10, 2020 04:49 PM2020-04-10T16:49:22+5:302020-04-10T16:49:22+5:30

भारतीय उच्चायुक्त जावेद अशरफ की मानें तो सिंगापुर में कोरोना से संक्रमित ज्यादातर लोगों की हालत स्थिर है और उनके स्वास्थ्य में पहले से अधिक सुधार है।

Nearly 250 Indians infected with coronavirus in Singapore: High Commission of India | Coronavirus: सिंगापुर में कोरोना वायरस से करीब 250 भारतीय संक्रमित: भारतीय उच्चायोग

कोरोना वायरस (फाइल फोटो)

Highlightsकुछ बीमार लोगों में से ऐसे भी लोग हैं, जो सिंगापुर के स्थायी निवासी हो गए हैं।विदेशी कामगारों के रहने की अस्थायी जगहों के संपर्क में आने की वजह से अधिकतर भारतीय संक्रमित हुए हैं।

सिंगापुरसिंगापुर में भारतीय उच्चायोग ने शुक्रवार को कहा कि यहां करीब 250 भारतीय कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं जिनमें करीब आधे लोग विदेशी कर्मचारियों के अस्थायी विश्राम कक्षों के जरिए संपर्क में आये थे।

भारतीय उच्चायुक्त जावेद अशरफ ने पीटीआई से कहा कि कोविड-19 से संक्रमित पाये गये लगभग सभी भारतीय स्थिर हैं या उनकी हालत में सुधार हो रहा है। उन्होंने बताया कि बीमारी से संक्रमित करीब 250 भारतीय नागरिकों में कुछ यहां के स्थायी निवासी हैं।

रोगियों में करीब आधे वे हैं जो विदेशी कामगारों के रहने की अस्थायी जगहों के जरिए संपर्क में आये हैं। ये डॉरमेट्रीज देश में इस संक्रामक बीमारी को फैलाने के बड़े केंद्र के तौर पर उभरी हैं।  

Web Title: Nearly 250 Indians infected with coronavirus in Singapore: High Commission of India

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे