वायुसेना के अड्डे पर हुए हमले में इजराइल का हाथ: सीरियाई सेना के अधिकारी

By भाषा | Published: January 15, 2020 10:30 AM2020-01-15T10:30:26+5:302020-01-15T10:30:26+5:30

अधिकतर रॉकेटों को बीच में ही गिरा दिया गया था हालांकि चार निशाने पर गिरे। इजराइल की ओर से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। इजराइल ने ईरानी बलों और हजबुल्ला बलों को निशाना बनाते हुए सीरिया में कई हवाई हमले किए हैं। 

Israel's hand in an attack on an Air Force base: Syrian Army officials | वायुसेना के अड्डे पर हुए हमले में इजराइल का हाथ: सीरियाई सेना के अधिकारी

(सांकेतिक तस्वीर)

Highlightsअधिकारी ने बताया कि हमले से वायुसैन्य अड्डे को नुकसान पहुंचा है। सरकारी समाचार एजेंसी ‘सना’ ने एक सैन्य अधिकारी के हवाले से कहा कि हमले रात 10 बजे के बाद होम्स प्रांत स्थित टी-4 वायुसैन्य अड्डे पर हुए।

सीरिया की वायु सेना ने मंगलवार रात उसके वायुसैन्य अड्डे पर इजराइल द्वारा किए अधिकतर हवाई हमलों को नाकाम कर दिया। सरकारी समाचार एजेंसी ‘सना’ ने एक सैन्य अधिकारी के हवाले से कहा कि हमले रात 10 बजे के बाद होम्स प्रांत स्थित टी-4 वायुसैन्य अड्डे पर हुए।

अधिकारी ने बताया कि हमले से वायुसैन्य अड्डे को नुकसान पहुंचा है। अधिकतर रॉकेटों को बीच में ही गिरा दिया गया था हालांकि चार निशाने पर गिरे। इजराइल की ओर से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। इजराइल ने ईरानी बलों और हजबुल्ला बलों को निशाना बनाते हुए सीरिया में कई हवाई हमले किए हैं। 

English summary :
Israel's hand in an attack on an Air Force base: Syrian Army officials


Web Title: Israel's hand in an attack on an Air Force base: Syrian Army officials

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे