एक बार फिर पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए इमरान खान, नवाज शरीफ पर साधा निशाना

By मनाली रस्तोगी | Published: September 22, 2022 09:29 AM2022-09-22T09:29:03+5:302022-09-22T09:30:15+5:30

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पहले भी कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं। इस बार खान ने नवाज शरीफ पर निशाना साधते हुए पूछा कि हमारे पड़ोसी देश में भी पीएम मोदी के पास भारत के बाहर कितनी संपत्तियां हैं?

Former Pak PM Imran Khan lauds PM Modi slams Nawaz Sharif | एक बार फिर पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए इमरान खान, नवाज शरीफ पर साधा निशाना

एक बार फिर पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए इमरान खान, नवाज शरीफ पर साधा निशाना

Next
Highlightsइमरान खान को यह कहते हुए सुना गया है कि नवाज के अलावा दुनिया में किसी अन्य नेता के पास अरबों की संपत्ति नहीं है।नवाज शरीफ की पाकिस्तान के बाहर अरबों की संपत्ति के मालिक होने की आलोचना करते हुए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उदाहरण दिया।उन्होंने कहा कि क्वाड का हिस्सा होने के बावजूद भारत ने अमेरिका से दबाव बनाए रखा और जनता को राहत प्रदान करने के लिए रियायती रूसी तेल खरीदा।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) सुप्रीमो नवाज शरीफ की पाकिस्तान के बाहर अरबों की संपत्ति के मालिक होने की आलोचना करते हुए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उदाहरण दिया। सोशल मीडिया पर कथित तौर पर साझा किए गए एक वीडियो में खान को यह कहते हुए सुना गया है कि नवाज के अलावा दुनिया में किसी अन्य नेता के पास अरबों की संपत्ति नहीं है।

उन्होंने कथित तौर पर पाकिस्तान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "मुझे एक ऐसे देश के बारे में बताएं जिसके प्रधानमंत्री या नेता के पास देश के बाहर अरबों की संपत्ति है। हमारे पड़ोसी देश में भी पीएम मोदी के पास भारत के बाहर कितनी संपत्तियां हैं?" खान ने पहले रूस से अमेरिका के दबाव से रियायती तेल खरीदने के लिए भारत की प्रशंसा की थी। 

उन्होंने कहा था कि उनका प्रशासन भी एक स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से उसी लाइन पर काम कर रहा था। खान ने तब पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के नेतृत्व वाली सरकार को "एक पूंछ में अर्थव्यवस्था के साथ बिना सिर के मुर्गे की तरह इधर-उधर भागने" के लिए फटकार लगाई थी। उन्होंने कहा था, "क्वाड का हिस्सा होने के बावजूद भारत ने अमेरिका से दबाव बनाए रखा और जनता को राहत प्रदान करने के लिए रियायती रूसी तेल खरीदा। स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से हमारी सरकार यही हासिल करने के लिए काम कर रही थी।"

Web Title: Former Pak PM Imran Khan lauds PM Modi slams Nawaz Sharif

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे