कोरोना वायरस संक्रमित यात्रियों को लेकर क्रूज न्यू ऑर्लेअंस पहुंचा

By भाषा | Published: December 6, 2021 12:35 AM2021-12-06T00:35:34+5:302021-12-06T00:35:34+5:30

Cruise arrived in New Orleans carrying corona virus infected passengers | कोरोना वायरस संक्रमित यात्रियों को लेकर क्रूज न्यू ऑर्लेअंस पहुंचा

कोरोना वायरस संक्रमित यात्रियों को लेकर क्रूज न्यू ऑर्लेअंस पहुंचा

न्यू ऑर्लेअंस, पांच दिसंबर (एपी) नार्वे का एक क्रूज रविवार को अमेरिका के न्यू ऑर्लेअंस नगर पहुंचा, जिस पर सवार यात्रियों और चालक दल के सदस्यों में से 10 व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जहाज के यहां पहुंचने के बाद वे यात्रियों को बेहद सावधानीपूर्वक जहाज से निकाल रहे हैं ताकि वायरस के प्रसार का खतरा नहीं रहे।

लुइज़ियाना प्रांत के स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार देर रात कहा कि पिछले सप्ताह जहाज का पड़ाव बेलिज, होंडुरस और मेक्सिको में रहा। विभाग ने जहाज पर सवार कुछ लोगों के संक्रमण की चपेट में होने की पुष्टि की।

वहीं, जहाज संचालित करने वाली कंपनी ने कहा कि इस पर सवार सभी लोगों को उतारने से पहले सभी की कोविड-19 जांच सुनिश्चित की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Cruise arrived in New Orleans carrying corona virus infected passengers

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे