पाकिस्तान में सेना का विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

By भाषा | Published: October 20, 2019 04:59 AM2019-10-20T04:59:05+5:302019-10-20T04:59:05+5:30

दो सीटों वाले इस विमान ने कैप्टन अहमद और एक प्रशिक्षक के साथ राहवाली छावनी से उड़ान भरी थी। विमान जब चिनाब नदी के पास दिलावर चीमा के ऊपर उड़ान भर रहा था, तभी उसमें तकनीकी खराबी आ गई।

Army plane crashes in Pakistan, pilot safe | पाकिस्तान में सेना का विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

पाकिस्तान में सेना का विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

Highlightsपायलटों को धान के खेत में क्रैश लैंडिंग करने के लिए मजबूर होना पड़ा।‘मुशशक’ हल्के वजन और सिर्फ एक इंजन वाला प्रशिक्षक विमान है।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शनिवार को सेना का एक प्रशिक्षक विमान धान के खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि, दोनों पायलटों को गंभीर चोटें नहीं आई। टीवी दृश्यों के मुताबिक गुजरांवाला जिले में वजीराबाद इलाके में एक मुशकक विमान हरे भरे खेत के बीच में पड़ा है।

दो सीटों वाले इस विमान ने कैप्टन अहमद और एक प्रशिक्षक के साथ राहवाली छावनी से उड़ान भरी थी। विमान जब चिनाब नदी के पास दिलावर चीमा के ऊपर उड़ान भर रहा था, तभी उसमें तकनीकी खराबी आ गई। इसके चलते पायलटों को धान के खेत में क्रैश लैंडिंग करने के लिए मजबूर होना पड़ा। ‘मुशशक’ हल्के वजन और सिर्फ एक इंजन वाला प्रशिक्षक विमान है।

Web Title: Army plane crashes in Pakistan, pilot safe

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे