भव्य घर वापसी! परिवार ने नवजात बच्ची को हेलिकॉप्टर से घर लाया, जानिए पिता ने क्या कहा, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 5, 2022 10:31 PM2022-04-05T22:31:20+5:302022-04-05T22:32:05+5:30

पिता विशाल जरेकर ने कहा कि बेटी की घर वापसी को खास बनाने के लिए हमने 1 लाख रुपये की चॉपर राइड का इंतजाम किया। 

Watch Video Grand Homecoming Family brings newborn girlchild in chopper in Pune's Shelgaon | भव्य घर वापसी! परिवार ने नवजात बच्ची को हेलिकॉप्टर से घर लाया, जानिए पिता ने क्या कहा, देखें वीडियो

अपनी बेटी की घर वापसी को खास बनाने के लिए हमने 1 लाख रुपये की एक हेलिकॉप्टर की।

Highlightsपूरे गांव में अलग ही माहौल है।इच्छा और जुनून के लिए लोग क्या से क्या नहीं करते हैं।पूरे परिवार में कोई बेटी नहीं थी।

पुणेः नवजात बच्चे के जन्म का जश्न मनाने के लिए महाराष्ट्र में पुणे के शेलगांव परिवार ने अपनी बेटी को हेलिकॉप्टर से घर लाकर शानदार जश्न मनाया। इच्छा और जुनून के लिए लोग क्या से क्या नहीं करते हैं। पूरे गांव में अलग ही माहौल है।

नवजात बच्ची के पिता विशाल जरेकर ने कहा कि हमारे पूरे परिवार में कोई बेटी नहीं थी। इसलिए अपनी बेटी की घर वापसी को खास बनाने के लिए हमने 1 लाख रुपये की एक हेलिकॉप्टर की। बेटी से बड़ा कुछ नहीं होता है। नवरात्र के दिन में लक्ष्मी का आगमन हुआ है। 

माता-पिता हर इच्छा को पूरी करने की कोशिश करते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भव्य घर वापसी है! परिवार अपनी नवजात बच्ची को हेलिकॉप्टर से लाया। गांव के लोग परिवार की तारीफ कर रहे हैं। खुशी में शिरकत कर रहे हैं। हर कोई यही कह रहा है कि बाप हो तो ऐसा। बेटी की स्वागत शानदार तरीके से की।

 

 

 

 

 

 

Web Title: Watch Video Grand Homecoming Family brings newborn girlchild in chopper in Pune's Shelgaon

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे