ViralVideo: 10 की जगह 7 गोलगप्पे देने पर दुकानदार संग भिड़ गया ग्राहक, बीच सड़क पर हुई जमकर मारपीट, देखें वायरल क्लिप

By आजाद खान | Published: September 3, 2023 04:01 PM2023-09-03T16:01:00+5:302023-09-03T16:09:36+5:30

जारी क्लिप को देख एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि "भाई इसका तो घर तो गिरा देना चाहिए। महा अराध है ये तो।"

viral videos shows two youth fight on road on issue of golgappa in up hamirpur | ViralVideo: 10 की जगह 7 गोलगप्पे देने पर दुकानदार संग भिड़ गया ग्राहक, बीच सड़क पर हुई जमकर मारपीट, देखें वायरल क्लिप

फोटो सोर्स: Twitter@priyathosh6447

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवक को सड़क पर मारपीट करते हुए देखा गया है। दावा है कि ये यह मारपीट कम पानीपुरी देने के कारण शुरू हुई है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवक को सड़क पर मारपीट करते हुए देखा गया है। दावा है कि कम पानीपुरी देने के कारण गोलगप्पे वाले और ग्राहक के बीच यह मारपीट हुई है। 

ऐसे में जब से यह वीडियो अपलोड किया गया है, इसे लोग खूब पसंद कर रहे है और जमकर इसे शेयर भी कर रहे है। हालांकि, वीडियो और घटना को लेकर किए जा रहे दावे की कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। 

क्या दिखा वीडियो में 

वायरल हो रहे इस क्लिप में यह देखा गया है कि दो युवक सड़क पर पटका-पटकी कर रहे है। क्ल्पि में कुछ और लोग के भी वहां मौजूद होने की बात सामने आ रही जो कुछ कह रहे है लेकिन उनकी आवाज सही से सुनाई नहीं दे रही है। दोनों युवक एक दूसरे को पारी-पारी पटखनी दे रहे है और यह माजरा एक सड़क पर हो रहा लेकिन कोई उन्हें रोक नहीं रहा है। 

क्या है पूरा मामला

इस छोटे से क्लिप में केवल दो युवकों को मारपीट करते हुए देखा गया है। दावा है कि ग्राहक को 10 पानीपुरी देने का वादा किया गया था लेकिन पानीपुरी वाले ने कथित तौर पर केवल सात ही पानीपुरी दिए थे। ऐसे में दोनों के बीच तीखे बहस हो गई थी और फिर यह घटना घटी है। 

यह घटना कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में घटी है। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा है कि "भाई इसका तो घर तो गिरा देना चाहिए। महा अराध है ये तो।" 
 

Web Title: viral videos shows two youth fight on road on issue of golgappa in up hamirpur

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे