Viral Video: ये कैसा पागलपन! दिल्ली मेट्रो में कपल ने जूते में कोल्ड ड्रिंक डाल की ऐसी हरकत, दंग रह जाएंगे आप

By अंजली चौहान | Published: January 4, 2024 11:39 AM2024-01-04T11:39:51+5:302024-01-04T11:41:39+5:30

उनकी पिछली क्लिप के विपरीत, जहां उन्होंने साथी के मुंह में थूककर एक-दूसरे के साथ पेय का आदान-प्रदान किया था, हालिया क्लिप अप्रिय थी लेकिन अश्लील नहीं थी।

Viral Video Couple put cold drink in shoes in Delhi Metro, did such an act, you will be stunned | Viral Video: ये कैसा पागलपन! दिल्ली मेट्रो में कपल ने जूते में कोल्ड ड्रिंक डाल की ऐसी हरकत, दंग रह जाएंगे आप

Viral Video: ये कैसा पागलपन! दिल्ली मेट्रो में कपल ने जूते में कोल्ड ड्रिंक डाल की ऐसी हरकत, दंग रह जाएंगे आप

Viral Video:दिल्ली मेट्रो में हजारों लोग रोजाना सफर करते हैं और सोशल मीडिया के इस जमाने में मेट्रो के कई वीडियो सामने आते रहते हैं। हाल ही में मेट्रो के भीतर से एक कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में कपल की हरकत ने सभी को चौंका कर रख दिया है। कपल मेट्रो में सफर के दौरान एक सीट पर बैठा हुआ है और वीडियो की शुरुआत में प्रेमी अपना एक जूता हाथ में पकड़े हुए है और उसकी प्रेमिका उसमें ड्रिंक डाल रही है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है।

यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने जूते के अंदर कप रखा था या नहीं, लेकिन जहां तक दृश्यों की बात है तो ऐसा लग रहा था मानो वे उसी स्ट्रॉ का इस्तेमाल कर बारी-बारी से जूते से थम्स अप पी रहे हों।

इस वीडियो ने हर किसी को चौंका कर रख दिया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं और कपल की तीखी आलोचना कर रहे हैं। 

मालूम हो कि यह कपल पहले भी ऐसी कई वीडियो शेयर कर चुका है। हाल ही में कपल का एक वीडियो मेट्रो से ही सामने आया था जिसमें वह मुंह में थूककर एक-दूसरे के साथ पेय का आदान-प्रदान कर रहे थे, हालिया क्लिप अप्रिय थी लेकिन अश्लील नहीं थी।

हालांकि, जूते में पेय पीना कोई नई बात नहीं है इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को जूते से शराब पीते हुए अपनी विश्व कप जीत का जश्न मनाया था जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

Web Title: Viral Video Couple put cold drink in shoes in Delhi Metro, did such an act, you will be stunned

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे