Video: Ujjain's IPS Manoj Kumar Singh dazzled barefoot on a scorching afternoon, dominated the social media | Video: तपती दोपहर में नंगे पैर शिखर दर्शन करते उज्जैन के आईपीएस मनोज कुमार सिंह, सोशल मीडिया पर जमकर छाए
एसपी ने तपती दोपहर में नंगे पैर शिखर दर्शन कर भगवान से भगवान से शहर और देश को कोरोना से मुक्ति की प्रार्थना की थी।

Highlightsउज्जैन एसपी पद और सोश्यल मिडिया का गठबंधन बेतोड सामने आ रहा है।एसपी मनोज कुमार सिंह की भगवान श्री महाकालेश्वर के प्रति आस्था और विश्वास के फोटो/विडियो सोश्यल मिडिया पर जमकर छाए हुए हैं

उज्जैन: उज्जैन एसपी पद और सोश्यल मिडिया का गठबंधन बेतोड सामने आ रहा है। वर्तमान एसपी मनोज कुमार सिंह की भगवान श्री महाकालेश्वर के प्रति आस्था और विश्वास के फोटो/विडियो सोश्यल मिडिया पर जमकर छाए हुए हैं। एसपी ने तपती दोपहर में नंगे पैर शिखर दर्शन कर भगवान से भगवान से शहर और देश को कोरोना से मुक्ति की प्रार्थना की थी।

उज्जैन में लगातार तीसरे एसपी सोश्यल मिडिया पर छाए हुए हैं। इससे पूर्व सिहंस्थ के दौरान एसपी मनोहर वर्मा जमकर छाए थे व्यवस्थाओं का मुद्दा हो चाहे अन्य वर्मा संतों के साथ जमकर छाए थे।उसके बाद 2017 में बाडी बिल्डर आईपीएस सचिन अतुलकर उज्जैन भेजे गए । वे भी जमकर छाए रहे। हाल ही में कोरोना संक्रमण के काल में उज्जैन एसपी बनाए गए मनोज कुमार सिंह अपनी आस्था और भगवान श्री महाकालेश्वर के प्रति विश्वास को लेकर सोश्यल मिडिया पर छाए हुए हैं।

हाल ही में वे श्री महाकालेश्वर मंदिर के शिखर दर्शन करने गए थे।मंदिर के सम्मुख पुलिस चौकी के सामने बेरिकेडस के बाहर से ही उन्होंने तपती दोपहर में शिखर दर्शन किए ।इस दौरान वे नंगे पैर मात्र मोजे पहने हुए थे। खास बात यह है कि वे इससे पूर्व उज्जैन में सीएसपी पदस्थ रहे हैं ओर उस दौरान भी उनकी आस्था भगवान श्री महाकालेश्वर के प्रति जमकर रही थी। खास यह है कि मनोहर वर्मा भी उज्जैन में सीएसपी रहे एवं एएसपी भी रहे थे। लॉकडाउन के कारण विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में 19 मार्च से प्रवेश निषिद्ध किया गया है।

इसके चलते पद भार ग्रहण के पूर्व भी  एसपी मनोज सिंह शिखर दर्शन करने पहुंचे थे। वर्तमान में भी वे शिखर दर्शन के दौरान भगवान से प्रार्थना करने के लिए मंदिर के बाहर ही नतमस्तक हो गए और शहर को कोरोना मुक्त करने के लिए भगवान से प्रार्थना की। एसपी  की यह फोटो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 उज्जैन मध्य प्रदेश के रेड जोन जिलों में से एक है। लगातार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। यही वजह है कि मंदिर-मार्केट सब बंद हैं और लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। ऐसे हालात में ज़िले के एसपी मनोज सिंह ने बाबा के शिखर दर्शन और सब के लिए प्रार्थना कर कोरोना से सभी की रक्षा की कामना की । बाहर सड़क पर खड़े होकर, तपती सडक पर घुटनों के बल बैठ कर बाबा महाकाल को नमन कर प्रार्थना करते हुए कामना की।एसपी मनोज सिंह के अनुसार, शहर के साथ साथ देश-दुनिया को कोरोनामुक्त करने के लिए महाकाल से प्रार्थना की है।

Web Title: Video: Ujjain's IPS Manoj Kumar Singh dazzled barefoot on a scorching afternoon, dominated the social media
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे