Viral Video: कोचिंग की जगह कैफे में मिला बेटा, माता-पिता ने की जमकर धुनाई, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

By आकाश चौरसिया | Published: October 13, 2023 12:20 PM2023-10-13T12:20:52+5:302023-10-13T12:53:20+5:30

हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां माता-पिता अपने बेटे की पिटाई कर रहा है। हुआ ये कि उनका बेटा कोचिंग की जगह कैफे चला गया।

Video Son found in a cafe instead of coaching parents were shocked even users were surprised | Viral Video: कोचिंग की जगह कैफे में मिला बेटा, माता-पिता ने की जमकर धुनाई, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

फोटो क्रेडिट- एक्स

Highlightsकोचिंग की जगह कैफे जा पहुंचा छात्र, माता-पिता भी पीछे से चले गए कैफेन देखा आंव, न देखा तांव, बिना देरी के पिता ने बेटे को पीट दियायूजर्स लगातार कर रहे है कमेंट्स

नई दिल्ली: यह पहले होता था, जब माता-पिता अपने बच्चों को पढ़ाई न करने पर डांटते या मारत देते थे। लेकिन, इस आधुनिक युग में भी एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने बेटे को कोचिंग की जगह कैफे में पकड़ा लिया। फिर क्या था, बिना देरी के माता-पिता ने अपने बेटों और उसके सहपाठियों को पिटाई कर दी। 

इस पूरे घटनाक्रम को देखते हुए. वहां बैठे दर्शक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया और सबकी नजरों में आ चढ़ा। बता दें कि यह कैफे होटल के टॉप पर था, जहां पहुंचते ही माता-पिता ने बेटे की मस्ती को भंग करते हुए उसकी पिटाई कर दी। 

वीडियो में दिख रहा है कि पिता अपने बेटे और साथ में बैठे दोस्तों को पीटने लगा। इसके साथ ही वो चिल्लाते हुए कहा, "क्या बोला था"? इसके बाद तो लगातार मारते हुए बेटे का हाथ घसीटते हुए दूर तक ले गया। फिर, उसकी टेबल से आगे बैठे साथियों को भी पीट दिया। वहीं, काले बुर्के में पहुंची महिला ने भी समूह में बैठे बच्चों को हुक्का पीने के लिए फटकार लगाई। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि वही आज कल के मम्मी-पाप बच्चों को ज्यादा आजादी देते हैं। उनको सख्त रहना चाहिए बच्चों को बाहर निकलने से पहले।

वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, "भाई मैं आशा करता हूं कि यह चीज किसी और के साथ न घटित हो"।

इसके साथ ही एक और यूजर ने कहा, "उन्होंने गलती की। इसे हाथ से निकलने से पहले ही रोकना चाहिए था"।

फिर एक यूजर मजेदार कमेंट कर लिखा, "माता-पिता का प्यार, इन द हुक्काबार"।

इसी दृश्य को लेकर एक यूजर ने कहा, यदि एक रेस्टोरेंट कर्मचारी की बात को बताया कि उसने कहा कि अपना हुक्का पहले ले लेता हूं कहीं कहीं तोड़ न दे।

Web Title: Video Son found in a cafe instead of coaching parents were shocked even users were surprised

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे