Tigress gives birth to three cubs in Bengal's fitness park, watch video | बंगाल के सफारी पार्क में बाघिनी ने तीन शावकों को जन्म दिया, देखें वीडियो
बंगाल के सफारी पार्क में बाघिनी ने तीन शावकों को जन्म दिया,

Highlightsबंगाल सफारी पार्क में बाघिनी शीला ने बुधवार को तीन शावकों को जन्म दिया है। सुबह 4 से लेकर 7 बजे के बीच रॉयल बंगाल टाइगर शीला ने अपने तीन बच्चों को जन्म दिया है।

बंगाल सफारी पार्क में बाघिनी शीला ने बुधवार को तीन शावकों को जन्म दिया है। बंगाल सफारी के निर्देशक धर्मदेव राय से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 4 से लेकर 7 बजे के बीच रॉयल बंगाल टाइगर शीला ने अपने तीन बच्चों को जन्म दिया है। फिलहाल शीला के साथ - साथ उनके तीनों शावक पूरी तरह स्वस्थ हैं। डॉक्टरों के विशेष निगरानी में उन्हें रखा गया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी रॉयल बंगाल टाइगर शीला ने तीन शावकों को जन्म दिया था, जिनका नामकरण राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया था। मुख्यमंत्री ने इनके नाम ईका, रिका और किका रखा था। इनमें कुछ समय पहले ही ईका की मौत हो गई। वहीं वर्तमान समय में रिका और किका सफारी पार्क की रौनक बढ़ा रहे है। दूसरी तरफ ओर तीन नए मेहमान बंगाल सफारी पार्क में आने से हर्ष का माहौल है।

एएनआई ने तीन शावकों की वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि ये कितने प्यारे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को देखकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

Web Title: Tigress gives birth to three cubs in Bengal's fitness park, watch video

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे