रणबीर कपूर के बाद द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का 'बीफ खाता हूं' का क्लिप वायरल, फिल्ममेकर ने करण जौहर पर बोला हमला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 9, 2022 03:33 PM2022-09-09T15:33:34+5:302022-09-09T15:59:37+5:30

रणबीर कपूर के बाद विवेक अग्निहोत्री का भी एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बीफ खाने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

The Kashmir Files director Vivek Agnihotri eats beef old video viral ranbir karan johar | रणबीर कपूर के बाद द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का 'बीफ खाता हूं' का क्लिप वायरल, फिल्ममेकर ने करण जौहर पर बोला हमला

रणबीर कपूर के बाद द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का 'बीफ खाता हूं' का क्लिप वायरल, फिल्ममेकर ने करण जौहर पर बोला हमला

Highlightsबीफ खाने वाले वीडियो पर सफाई देते विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि कभी वह खाते थे अब छोड़ दिए हैंविवेक अग्निहोत्री ने अब सेलेब्स/स्टार्स द्वारा रेड मीट, चीनी युक्त शीतल पेय/भोजन और गुटका का प्रचार बंद करने की सलाह दी है।

मुंबईः पहले बॉलीवुड के बहिष्कार का मुद्दा चल ही रहा था कि इसमें बीफ की एंट्री हो गई। रणबीर कपूर के बीफ खाने के उनके पुराने बयान ने जहां एक नया विवाद खड़ा किया तो वहीं इसके लपेटे में फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री भी आ गए। रणबीर के बाद विवेक अग्निहोत्री का भी एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तैरने लगा जिसमें वह बीफ खाने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक का न्यूजलॉन्ड्री को दिए साक्षात्कार का एक हिस्सा है। वीडियो के वायरल होने के बाद ही विवेक ने रंजन ने इसपर यह कहते हुए सफाई दी कि अब वे बीफ नहीं खाते, कभी खाते थे। यही नहीं वीडियो को वायरल कर बदनाम करने का आरोप उन्होंने करण जौहर पर लगाया है। सीधे तौर पर उन्होंने करण का नाम नहीं लिया लेकिन ट्वीट में कॉफी क्लब का लड़का का जिक्र किया है।

इस वीडियो के साथ ही कइयों ने उनकी हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर चारमीनार में दर्शन करने की तस्वीरें भी साझा की और पूछा कि एक को मंदिर में घुसने नहीं दिया गया, वहीं विवेक अग्निहोत्री जो बीफ खाते हैं उनको मंदिर में प्रवेश करने दिया गया? गौरतलब है कि करण को बीफ पसंद है वाले बयान की वजह से उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने नहीं दिया गया था।

बीफ खाने वाले वीडियो पर विवेक रंजन ने सफाई देते हुए कहा- एक समय था जब मैं दोनों भोजनों में यह मानकर मांस खाता था कि यह स्वास्थ्य के लिए अच्छा है। नए ज्ञान और जागरूकता के साथ मैं सात्विक, पौधे आधारित भोजन में स्थानांतरित हो गया और धीरे-धीरे मेरे सभी स्वास्थ्य संबंधी मुद्दे ठीक हो गए और मेरे पास पहले की तुलना में अधिक ऊर्जा और मन-शरीर का संतुलन है।

विवेक ने एक और ट्वीट में लिखा- एक समय था जब डॉक्टर धूम्रपान की सलाह देते थे। धीरे-धीरे, नया ज्ञान आया और धूम्रपान में भारी कमी आई। हम नए अध्ययन के साथ सीखते हैं। अब सेलेब्स/स्टार्स द्वारा रेड मीट, चीनी युक्त शीतल पेय/भोजन और गुटका का प्रचार भी बंद होना चाहिए।

एक अन्य ट्वीट में विवेक ने कहा कि किसी को क्या खाना चाहिए ये बताना मुझे पसंद नहीं। मैं सिर्फ अपने अनुभव साझा करता हूं। विवेक ने लिखा- मुझे किसी को यह बताना पसंद नहीं है कि उन्हें क्या करना चाहिए। मैं सिर्फ अपने अनुभव साझा करता हूं ताकि अगर कोई जीवन शैली बदलना चाहता है, तो वह एक संदर्भ ढूंढता है। मैं तंबाकू, शराब, मांस और चीनी का सेवन करता था। एक बार जब मैंने छोड़ दी, तो मेरा जीवन काफी बदल गया। और मुझे मेरा गीत मिल गया।

Web Title: The Kashmir Files director Vivek Agnihotri eats beef old video viral ranbir karan johar

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे