पीटी उषा का नाम और सानिया मिर्जा की तस्वीर, स्पोर्ट्स डे का ये पोस्टर देख इंटरनेट पर लोग हुये हैरान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 2, 2019 02:14 PM2019-09-02T14:14:59+5:302019-09-02T14:14:59+5:30

राष्ट्रीय खेल दिवस हर साल 29 अगस्त को मनाया जाता है। इस दिन देश के महान हॉकी खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद की जयंती है। ध्यानचंद ने भारत को तीन ऐतिहासिक गोल्ड मेडल जिताए थे। 

Sports Day poster in Visakhapatnam mistake viral on social media Sania Mirza is PT Usha | पीटी उषा का नाम और सानिया मिर्जा की तस्वीर, स्पोर्ट्स डे का ये पोस्टर देख इंटरनेट पर लोग हुये हैरान

वायरल पोस्टर

Highlightsराष्ट्रीय खेल दिवस 29 अगस्त के दिन राष्ट्रपति भवन में खेल से संबंधित सारे अवॉर्ड दिए जाते हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर को शेयर कर लोग कह रहे हैं कि हमारे देश अभी भी जागरूकता नहीं है।

नेशनल स्पोर्ट्स डे 29 अगस्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। नेशनल स्पोर्ट्स डे एक पोस्टर पर पीटी उषा का नाम लिखकर उसमें तस्वीर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की लगाई हुई है। यह पोस्टर विशाखापत्तनम के बीच रोड पर सबमारीन म्यूजम पर खेल दिवस के मौके पर आयोजित हुए एक कार्यक्रम में लगा था। इस पोस्टर के तस्वीर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग इस गड़बड़ी को देखकर हैरान हैं। 

इस पोस्टर को साउथ की सिंगर स्मिता ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। शेयर करते हुये सिंगर ने लिखा है, इसके लिए क्या आप बता सकते हैं मैं क्या हैशटैग चलाउं। 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने नेशनल लेवल पर मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए कैश अवॉर्ड की घोषणा की थी। 'वाइएसएआर क्रिडा प्रोताशाहाकू' के नाम के इस कार्यक्रम में इन खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाना था। जिसके लिये जगह-जगह पोस्टर लगाये थे। इसी पोस्टर में गड़बड़ी पाई गई है। हालांकि तस्वीर वायरल होने के बाद आलोजकों ने पोस्टर हटा लिये हैं। पोस्टर पर आंद्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी की भी तस्वीर है। 

वायरल हो रही इस तस्वीर को शेयर कर लोग कह रहे हैं कि हमारे देश अभी भी जागरूकता नहीं है। एक यूजर ने लिखा सानिया मिर्जा अब पीटी उषा बन गई। आंध्र प्रदेश की सरकार की ये नजरअंदाजी का ये नतीजा है। 

राष्ट्रीय खेल दिवस हर साल 29 अगस्त को मनाया जाता है। इस दिन देश के महान हॉकी खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद की जयंती है। ध्यानचंद ने भारत को तीन ऐतिहासिक गोल्ड मेडल जिताए थे। उनके सम्मान में हर वर्ष भारत में राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाया जाता है। इसी दिन राष्ट्रपति भवन में खेल से संबंधित सारे अवॉर्ड दिए जाते हैं। 

Web Title: Sports Day poster in Visakhapatnam mistake viral on social media Sania Mirza is PT Usha

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे