स्पाइसजेट एयर होस्टेस ने एयरपोर्ट पर वायरल Lazy Lad गाने पर डांस किया, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 5, 2021 01:35 PM2021-12-05T13:35:08+5:302021-12-05T13:36:51+5:30

स्पाइसजेट की एयर होस्टेस उमा मीनाक्षी, जिन्होंने पहले नवराई मांझी पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, ने एक नया वीडियो पोस्ट किया।

SpiceJet air hostess Uma Meenakshi dances to Lazy Lad at airport in viral video Amazing says Internet | स्पाइसजेट एयर होस्टेस ने एयरपोर्ट पर वायरल Lazy Lad गाने पर डांस किया, देखें वीडियो

उमा ने चुनौती का सामना किया है और वीडियो अपलोड किया। 

Highlightsक्लिप कुछ ही समय में वायरल हो गई।वीडियो में उमा को लेजी लाड गाने पर डांस करते देखा जा सकता है।सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडियापर एक वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ दिन पहले इंडिगो एयर होस्टेस का एक खाली फ्लाइट में सुपरहिट गाने मानिके मगे हिते पर थिरकने का वीडियो वायरल हुआ था और तब से वायरल गानों पर डांस करने वाली एयरहोस्टेस के कई वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं।

स्पाइसजेट की एयर होस्टेस उमा मीनाक्षी, जिन्होंने पहले नवराई मांझी पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, ने एक नया वीडियो पोस्ट किया और यह क्लिप कुछ ही समय में वायरल हो गई। नए वीडियो में उमा को लेजी लाड गाने पर डांस करते देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शुरू हुए एक चैलेंज के चलते सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। उमा ने चुनौती का सामना किया है और वीडियो अपलोड किया। सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। ने एक नई क्लिप पोस्ट की और नेटिज़न्स ने इसे बहुत पसंद किया।

 

वीडियो को अब तक 53,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और नेटिज़न्स ने उमा पर कई ट्वीट किए हैं। एयर होस्टेस ने पूरी तरह से चुनौती का सामना किया और हमें यकीन है कि आप हमारी तरह ही इसे देखने का आनंद लेंगे। प्रशंसा के साथ कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी। "वाह, सुंदर नृत्य प्रदर्शन," एक उपयोगकर्ता ने कहा। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "अद्भुत।"

Web Title: SpiceJet air hostess Uma Meenakshi dances to Lazy Lad at airport in viral video Amazing says Internet

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे