Video: यूपी के सांड़ों का वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना, लिखा-आज का ‘सांड समाचार’ कौशांबी से

By आजाद खान | Published: August 3, 2023 04:34 PM2023-08-03T16:34:11+5:302023-08-03T16:43:21+5:30

इससे पहले भी सपा प्रमुख ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक सांड़ के हमले के डर से एक शख्स को पेड़ पर चढ़ते हुए देखा गया था।

sp leader Akhilesh Yadav targets CM Yogi shares video of up bulls | Video: यूपी के सांड़ों का वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना, लिखा-आज का ‘सांड समाचार’ कौशांबी से

फोटो सोर्स: Twitter@yadavakhilesh

Highlightsसमाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव ने एक वीडियो को ट्वीट किया है। वीडियो के जरिए उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि आज के ‘सांड समाचार’ का कौशांबी प्रकरण।

Viral Video: समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। उत्तर प्रदेश में आवारा मवेशियों और सांडों को लेकर सपा प्रमुख ने ट्वीट किया है और लिखा है कि आज के ‘सांड समाचार’ का कौशांबी प्रकरण।

यह पहली बार नहीं है जब अखिलेश यादव ने यूपी में सांड़ों को लेकर कोई ट्वीट किया है। वे इससे पहले भी इस तरह के ट्वीट कर चुके है। कुछ दिन पहले उन्होंने बलिया का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जिले में सांड़ों को हंगामा मचाते हुए देखा गया है। 

क्या दिखा है वीडियो में

जारी वीडियो में यह देखने को मिला है कि यूपी के कौशांबी में सड़क किनारे तीन से चार आवारा सांड़ आपस में लड़ रहे है और इस बीच एक हादसा हो जाता है। ये सांड़ आपस में लड़ते लड़ते सड़के के किनारे आ जाते है जिससे रास्ते में जा रही एक बाइक से ये टकरा जाते है। 

इस हादसे में एक बाइक वाले को चोट भी लगती है और उनकी गाड़ी को नुकसान भी पहुंचता है। हालांकि बाइक सवारों ने खुद को संभालते हुए सड़क से उठ गए थे जिससे और कोई घटना नहीं घटी है। 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि समाजवादी पार्टी प्रमुख ने मंगलवार (1 अगस्त) को कौशांबी जिले का एक वीडियो साझा किया जिसमें कुछ सांड़ों के कारण एक सड़क हादसा हो जाता है। यही नहीं वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

इससे पहले सपा प्रमुख ने बलिया का एक वीडियो साझा किया था जिसमें एक किसान अपने ऊपर भड़क रहे सांड़ से खुद को बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ गया था। ऐसे में घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा था कि 'बुल प्रोटेक्शन फोर्स' का गठन होना चाहिए। 

Web Title: sp leader Akhilesh Yadav targets CM Yogi shares video of up bulls

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे