Video: पुणे में दो घंटे की बारिश के चलते सड़कें बनी नहरें, रोड पर तैरने लगी स्कूटी और बाइक, देखें वीडियो

By रुस्तम राणा | Published: September 12, 2022 07:22 AM2022-09-12T07:22:02+5:302022-09-12T07:30:23+5:30

महाराष्ट्र के शहर पुणे में लगभग दो घंटे तक तेज बारिश हुई, जिससे सड़कों पर पानी भर गया और यातायात ठप हो गया। इसके साथ ही बिजली कटौती से स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

Pune Rain bikes are swimming all over road watch viral video | Video: पुणे में दो घंटे की बारिश के चलते सड़कें बनी नहरें, रोड पर तैरने लगी स्कूटी और बाइक, देखें वीडियो

Video: पुणे में दो घंटे की बारिश के चलते सड़कें बनी नहरें, रोड पर तैरने लगी स्कूटी और बाइक, देखें वीडियो

Highlightsपुणे से ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें यह देखा जा सकता है कि सड़कें नहरें-नदियां बन गई हैंआलम ये है इनमें बारिश का पानी उफान पर हैं, कई जगहों पर जलभराव की स्थितिसोशल मीडिया पर आई कई तस्वीरों और वीडियोज ने खोली प्रशासन की पोल

Viral video: देश के कई हिस्सों में हो रही बारिश के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर मेट्रो सिटीज में भारी बारिश के कारण बुरा हाल है। बेंगलुरु के बाद पुणे से ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें यह देखा जा सकता है कि सड़कें नहरें-नदियां बन गई हैं। आलम ये है इनमें बारिश का पानी उफान पर हैं। कई जगहों पर जलभराव की स्थिति है। मानो शहर में बाढ़ जैसे हालात हैं। महाराष्ट्र के शहर पुणे में लगभग दो घंटे तक तेज बारिश हुई, जिससे सड़कों पर पानी भर गया और यातायात ठप हो गया। इसके साथ ही बिजली कटौती से स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने नगर निकाय पर सवाल उठाया है। दोपहिया वाहनों को बारिश के पानी में तैरते देखा गया। उसने ट्विटर पर लिखा-  पुणे में एक घंटे की बारिश और खरदी क्षेत्र - सड़क पर तैर रही बाइकें ! मुंसीपल कॉरपोरेशन आपने पहले ड्रेनेज के काम की जांच क्यों नहीं की? इन ठेकेदारों पर सख्त कार्रवाई की जाए। आम लोगों को उनके घटिया काम का खामियाजा क्यों भुगतना चाहिए? 

रविवार शाम करीब एक घंटे में शहर के कुछ हिस्सों में 50 मिमी से अधिक बारिश हुई। ट्विटर पर कई वीडियो सामने आए जिन्होंने बारिश के प्रकोप को कैद कर लिया। क्लिप में से एक आवासीय क्षेत्र में - पूरी तरह से स्थानीय लोगों से भरा हुआ - घुटने तक गहरे पानी में खड़ा है।


जहां सड़कों पर पानी भर जाना आम बात हो गई, वहीं बारिश का पानी भी घरों में घुस गया। पुणे में दांडेकर ब्रिज के इलाके में कुछ नागरिकों के घरों में पानी घुसने का एक वीडियो सामने आया है। हालांकि, वीडियो की प्रामाणिकता को सत्यापित नहीं किया जा सका, ट्वीट्स की बाढ़ ने स्थानीय लोगों की मजबूरी को उजागर किया।

Web Title: Pune Rain bikes are swimming all over road watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे