सरकारी बकाये की वजह से पेट्रोल पंप ने नहीं दिया पट्रोल, कैबिनेट मीटिंग के लिए बस से पहुंचे मंत्री, वायरल हुआ वीडियो 

By पल्लवी कुमारी | Published: January 4, 2020 12:06 PM2020-01-04T12:06:20+5:302020-01-04T12:06:20+5:30

पुडुचेरी सरकार में मंत्री आर कमलकन्नन की सरकारी गाड़ी में पेट्रोल नहीं था और पेट्रोल पंप वालों ने उनकी कार में तेल डालने से इंकार कर दिया क्योंकि सरकारी विभाग पर पेट्रोल पंप मालिक का काफी बकाया चल रहा है।

Puducherry Minister R Kamalakannan travel by bus after petrol station refused to fill fuel pending dues | सरकारी बकाये की वजह से पेट्रोल पंप ने नहीं दिया पट्रोल, कैबिनेट मीटिंग के लिए बस से पहुंचे मंत्री, वायरल हुआ वीडियो 

सरकारी बकाये की वजह से पेट्रोल पंप ने नहीं दिया पट्रोल, कैबिनेट मीटिंग के लिए बस से पहुंचे मंत्री, वायरल हुआ वीडियो 

Highlightsमंत्री आर कमलकन्नन को बस में देख आस-पास के यात्री हैरान हो गए। कई लोग उनसे अपनी परेशानियां बताने लगे।मंत्री आर कमलकन्नन का बस में यात्रा करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुडुचेरी सरकार में मंत्री आर कमलकन्नन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक पब्लिक बस में ट्रैवल करते दिख रहे हैं। बस में यात्रा करने की वजह से उनको चर्चा में ला दिया है। आर कमलकन्नन को मजबूरी में बस में यात्रा कर कैबिनेट मीटिंग में पहुंचना पड़ा। 

असल में उनकी सरकारी गाड़ी में पेट्रोल नहीं था और पेट्रोल पंप वालों ने उनकी कार में तेल डालने से इंकार कर दिया क्योंकि सरकारी विभाग पर पेट्रोल पंप मालिक का काफी बकाया चल रहा है। 

वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी शेयर किया है।  एएनआई ने लिखा है, देखिए पुडुचेरी सरकार में मंत्री आर कमलकन्नन बस में सफर कर रहे हैं, क्योंकि सरकारी विभाग पर पेट्रोल पंप मालिक का काफी बकाया चल रहा है, इसलिए पेट्रोल पंप वालों ने तेल देने से मना कर दिया। इसके बाद वह मीटिंग में जाने के लिए सरकारी बस में चढ़ गए। 

मंत्री आर कमलकन्नन को बस में देख आस-पास के यात्री हैरान हो गए। कई लोग उनसे अपनी परेशानियां बताने लगे। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Web Title: Puducherry Minister R Kamalakannan travel by bus after petrol station refused to fill fuel pending dues

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे