Paytm ने ट्विटर पर बदला अपना नाम, #Binod हो गया वायरल, जानें क्या है वजह?

By स्वाति सिंह | Published: August 8, 2020 07:02 PM2020-08-08T19:02:20+5:302020-08-08T19:02:20+5:30

7 अगस्त को अचानक ट्विटर पर #Binod ट्रेंड होने लगा। इस पर 50k से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं। इस शब्द की शुरुआत यूट्यूब चैनल Slayy Point द्वारा एक पोस्ट किए गए वीडियो से हुई।

Paytm Change Name to Binod on twitter, here you need to know why #Binod is trending online | Paytm ने ट्विटर पर बदला अपना नाम, #Binod हो गया वायरल, जानें क्या है वजह?

पेटीएम ने ये कदम Gabbbar नाम के एक ट्विटर अकाउंट द्वारा चैलेंज दिए जाने के बाद उठाया है।

Highlightsइन दिनों सोशल मीडिया पर बिनोद वायरल हो रहा है।लोग एक के बाद एक #Binod के साथ मजेदार मीम्स और वीडियो शेयर कर रहे हैं।

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर बिनोद वायरल हो रहा है। लोग एक के बाद एक #Binod के साथ मजेदार मीम्स और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी बीच इंडियन ई-कॉमर्स पेमेंट सिस्टम और फाइनेंशियल टेक्नोलॉजी कंपनी Paytm ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर Binod कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पेटीएम ने ये कदम Gabbbar नाम के एक ट्विटर अकाउंट द्वारा चैलेंज दिए जाने के बाद उठाया है। ये पेटीएम द्वारा 'डन' कमेंट के साथ इस ट्वीट को टॉप पर पिन किया गया है।  

क्या है #Binod

7 अगस्त को अचानक ट्विटर पर #Binod ट्रेंड होने लगा। इस पर 50k से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं। इस शब्द की शुरुआत यूट्यूब चैनल Slayy Point द्वारा एक पोस्ट किए गए वीडियो से हुई। इस वीडियो में प्रजेंटर्स अभ्युदय और गौतमी ने सोचा कि वे इंडियन यूट्यूब चैनल्स के कमेंट सेक्शन को देखेंगे। तो इन लोगों ने एक वीडियो बनाया। टाइटल- Why indian comment section is garbage। इन्होंने बताया कि कैसे लोग कॉमेंट्स में कुछ भी लिख आते हैं। ऐसे ही एक आदमी Binod Tharu का कॉमेंट दिखाया कि उसने कॉमेंट में अपना ही नाम Binod लिख दिया और 7 लोगों ने आकर उसे लाइक भी दिया। इसकी मौज ली गई।

देखते ही देखते यह वायरल होने लगा और कईं यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर्स ने देखा कि उनके कमेंट बॉक्स में भी Binod लिखा गया है। यह वायरल होता रहा और देखते ही देखते चैलेंज बन गया। पेटीएम को भी चैलेंज मिला और उसने अपना नाम बदलकर Binod कर लिया। एक शख्स ने Paytm को उसके ट्विटर अकाउंट पर चैलेंज दिया कि वो अपना नाम बदलकर Binod कर दे और ऐसा करने का हौंसला दिखाए। Paytm ने भी इस चैलेंज को स्वीकर कर लिया और तुरंत अपना नाम बदलकर Binod रख लिया, इतना ही नहीं उसने उस चैलेंज देने वाले को इसका जवाब भी दिया।

Web Title: Paytm Change Name to Binod on twitter, here you need to know why #Binod is trending online

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Paytmपेटीएम