लाइव न्यूज़ :

Diwali-Chhath Puja: घर जाने वालों की रेलवे स्टेशन पर उमड़ी भीड़, वीडियो देख छूट जाएंगे आपके पसीने

By धीरज मिश्रा | Published: November 12, 2023 3:01 PM

Heavy Rush In BIhar Up Train: 12 नवंबर को देशभर के लोग धूमधाम से दीपावली का उत्सव मना रहे हैं। हालांकि, दीपावली जैसे त्योहार पर हर साल की तरह इस साल भी एक समस्या से लोगों को दो चार होना पड़ा। रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़, बस अड्डे पर भारी भीड़। जिनको ट्रेन में टिकट मिली नहीं वह बस अड्डे की तरफ भागे तो वहां पहले से ही भारी भीड़ थी।

Open in App
ठळक मुद्देरेलवे स्टेशन पर छठ पूजा के लिए घर जाने वाले लोगों की भारी भीड़ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, ट्रेन में पैर रखने की जगह नहीं लोगों ने कहा, गलत सरकार चुनने का नतीजा है

Heavy Rush In BIhar Up Train: 12 नवंबर को देशभर के लोग धूमधाम से दीपावली का उत्सव मना रहे हैं। हालांकि, दीपावली जैसे त्योहार पर हर साल की तरह इस साल भी एक समस्या से लोगों को दो चार होना पड़ा। रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़, बस अड्डे पर भारी भीड़। जिनको ट्रेन में टिकट मिली नहीं वह बस अड्डे की तरफ भागे तो वहां पहले से ही भारी भीड़ थी। कुछ इस तरह का नजारा 11 नवंवर को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर देखने को मिली। आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर यूपी बिहार, उत्तराखंड, पंजाब जाने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखी गई।

इन सबके बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक ट्रेन के अंदर लोग आलू प्याज की तरह भर दिए गए हैं। रास्ते पर लोग बैठे हुए हैं और शौचालय जाने के लिए यात्रियों को एक दूसरे के ऊपर से होकर जाना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर छपरा जिला के नाम से एक्स हैंडल पर यह करीब 18 सेकंड की वीडियो शेयर की गई है। इस वीडियो का केपशन देते हुए लिखा गया है कि छठ और दिवाली में रेलवे की सारी व्यवस्थाएं क्यों फेल हो जाती हैं। ये समस्या सिर्फ बिहार के लोगों के साथ ही क्यों होता हैं। इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और लगातार इसे शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो पर अब लोगों को कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, कहा कि ये सवाल बिहार सरकार से पूछना चाहिए। वो आप पूछ नही सकते क्योंकि अगर सवाल पूछोगे तो जेल जाओगे। दूसरे यूजर ने कमेंट किया यह समस्या पूरे देश की रेल व्यवस्था की है।

टॅग्स :भारतीय रेलIndian Railway Station Development Corporationछठ पूजादिवालीवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral video: दिल्ली मेट्रो में इंस्टाग्राम रील बनाने का एक और वीडियो वायरल, लोगों ने कहा- इसे महामारी घोषित किया जाए

ज़रा हटकेViral Video: सड़क पर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए नाच रहे पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल, लोग भड़के, देखिए

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: कार चला रहे बिल्डर के बेटे ने 2 लोगों को मारी टक्कर, लोगों का फूटा गुस्सा ; कर दी जमकर धुनाई

ज़रा हटकेअप्राकृतिक संबंध के दौरान पत्नी का बहने लगा खून, चेकअप के दौरान डॉक्टर ने बताया सच... अब पति मांग रहा तलाक

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार