महाराष्ट्र: नासिक के रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, पालतू कुत्ते पर हमला कर ली जान, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 6, 2022 10:22 PM2022-06-06T22:22:36+5:302022-06-06T22:43:00+5:30

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उस वक्त घर का कोई भी सदस्य वहां पर नहीं था। इस घटना के बाद से इलाके के लोग दहशत में हैं।

Nashik Leopard entered residential area Mungsare village attacked pet dog see video | महाराष्ट्र: नासिक के रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, पालतू कुत्ते पर हमला कर ली जान, देखें वीडियो

इलाके में अक्सर तेंदुआ हमला करते हैं। 

Highlightsलोगों से रात में घर के अंदर ही रहने की अपील की हैं।क्षेत्र में तेंदुए की गतिविधि बढ़ गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नासिकः महाराष्ट्र में नासिक के मुंगसरे गांव में रिहायशी इलाके तेंदुआ घुस गया और पालतू कुत्ते पर हमला कर मार डाला। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उस वक्त घर का कोई भी सदस्य वहां पर नहीं था। इस घटना के बाद से इलाके के लोग दहशत में हैं।

नासिक से ऐसी ही वीडियो सामने आई है। देखकर कहेंगे कि क्या ऐसा हो सकता है। एक तेंदुआ चोर की तरह रिहायशी इलाके में घुस रहा है। कुत्ते को पहले इधर से उधर दौड़ाता है। इसके बाद पलभर में जान ले लेता है। कुत्ते पर तेंदुए के हमले की पूरी वारदात कैद है। 

नासिक के उप वन संरक्षक पंकज गर्ग ने कहा कि हम मुंगसरे गांव के लोगों से रात में घर के अंदर ही रहने की अपील करते हैं, क्योंकि इस क्षेत्र में तेंदुए की गतिविधि बढ़ गई है। लोग सतर्क रहें। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस इलाके में अक्सर तेंदुआ हमला करते हैं। 

Web Title: Nashik Leopard entered residential area Mungsare village attacked pet dog see video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे