प्रग्नेंसी का नहीं था पता, पथरी के इलाज के लिए अस्पताल गई तो एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 20, 2019 06:11 PM2019-08-20T18:11:08+5:302019-08-20T18:11:08+5:30

महिला ने फेसबुक पर अपने तीन बच्चों की तस्वीर शेयर करते हुये, ''ये मेरे लिए बहुत बड़ा शॉक्ड था। मुझे डॉक्टरों ने जब प्रग्नेंसी के बारे में बताया तो मैं एक दम हैरान हो गई।'' ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Mom thought she had kidney stones, gave birth to triplets baby goes viral | प्रग्नेंसी का नहीं था पता, पथरी के इलाज के लिए अस्पताल गई तो एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म

प्रग्नेंसी का नहीं था पता, पथरी के इलाज के लिए अस्पताल गई तो एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म

अमेरिकी राज्य दक्षिणी डकोटा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने तीन बच्चे को जन्म दिया है। सबसे हैरानी वाली बात ये है कि महिला को पता ही नहीं था कि वो गर्भवती थी। महिला को लग रहा था को उसकी किडनी में पथरी है। जब वो अस्पताल गई तो महिला को पता चला कि वो 34 हफ्ते की गर्भवती थी। महिला का नाम डैनेट गिल्ट्ज़ है। महिला ने अपने बच्चे की तस्वीर फेसबुक पेज पर भी शेयर की है। घटना 10 अगस्त की है।

कोटा-टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, हर बच्चे का वजन चार पाउंड है। डैनेट गिल्ट्ज के पहले से ही दो बच्चे हैं। घटना 10 अगस्त की है। गिल्ट्ज के मुताबिक जब उन्हें पेट में तेज दर्द होने लगा तो उन्होंने सोचा यह किडनी में पथरी का दर्द है। इसके बाद वह अस्पताल गई। जहां डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि वो प्रग्नेंट हैं। महिला इस बात से काफी हैरान हो गई। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वो गर्भवती हैं। 

गिल्ट्ज ने कहा, मैं हॉस्पिटल गई तो सोचा कि टेस्ट कराकर अपने काम पर वापस चली जाउंगी। लेकिन डॉक्टर ने जब मुझे बताया कि मेरे गर्भ में तीन बच्चे पल रहे हैं तो मैं बहुत हैरान हो गई थी। लेकिन बाद में मैंने तीनों बच्चों को जन्म दिया। 

Web Title: Mom thought she had kidney stones, gave birth to triplets baby goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे