जानें क्यों रोते हुये मिर्जापुर के इस बीजेपी नेता ने छुये SP के पैर?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 8, 2019 05:03 PM2019-07-08T17:03:46+5:302019-07-08T17:03:46+5:30

अनिल सिंह राज्यसभा सांसद रामशकल से मिलकर वापस लौट रहे थे, तभी वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने गाड़ी रोककर चालान कर दिया। बताया गया कि उनके पास गाड़ी के कागजात और हेलमेट नहीं थे। 

Mirzapur BJP leader Anil Singh drama sits on road viral video | जानें क्यों रोते हुये मिर्जापुर के इस बीजेपी नेता ने छुये SP के पैर?

जानें क्यों रोते हुये मिर्जापुर के इस बीजेपी नेता ने छुये SP के पैर?

Highlightsलिस के मनाने के बाद आखिरकर नेता जी ने धरना खत्म कर दिया। मौके पर जब पुलिस अधीक्षक अवधेश पांडेय पहुंचे तो नेता अनिल सिंह जोर-जोर से रोने लगे।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता का कारनाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मिर्जापुर में चालान काटने के बाद पुलिस के कथित दुर्व्‍यहार के खिलाफ रविवार(7 जुलाई) को बीजेपी के पूर्व जिलाध्‍यक्ष और काशी क्षेत्र के मंत्री अनिल सिंह धरने पर बैठ गए हैं। 

मौके पर जब पुलिस अधीक्षक अवधेश पांडेय पहुंचे तो नेता अनिल सिंह जोर-जोर से रोने लगे। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस पर भी कई आरोप लगे। स्थानीय मीडिया के मुताबिक अनिल सिंह एसपी अवधेश पांडेय के पैरों पर भी गिर पड़े। 

वाहन चेकिंग कर रही पुलिस ने उनकी गाड़ी रोक चालान काटा गाड़ी का पेपर नहीं होने पर पुलिस ने चालान कर दिया। खबर के मुताबिक, अनिल सिंह राज्यसभा सांसद रामशकल से मिलकर वापस लौट रहे थे, तभी वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने गाड़ी रोककर चालान कर दिया। बताया गया कि उनके पास गाड़ी के कागजात और हेलमेट नहीं थे। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नेता को रोते हुये देखा जा सकता है। पुलिस के मनाने के बाद आखिरकर नेता जी ने धरना खत्म कर दिया। 

Web Title: Mirzapur BJP leader Anil Singh drama sits on road viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे