सेक्स डॉल के प्यार में इस कदर दीवाना हुआ यह शख्स कि बना लिया अपनी मंगेतर, दिए आईफोन 12 से लेकर कई और महंगे गिफ्ट

By अमित कुमार | Published: January 30, 2021 02:26 PM2021-01-30T14:26:35+5:302021-01-30T14:29:32+5:30

आज हम आपको एक ऐसे प्रेमी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी गर्लफ्रेंड कोई लड़की नहीं बल्कि एक सेक्स डॉल है। सोशल मीडिया पर इस शख्स की प्रेम कहानी खूब वायरल हो रही है।

Man Makes Sex Doll His Fiance Says She Easier to Date than Real Women | सेक्स डॉल के प्यार में इस कदर दीवाना हुआ यह शख्स कि बना लिया अपनी मंगेतर, दिए आईफोन 12 से लेकर कई और महंगे गिफ्ट

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsहॉन्ग कॉन्ग के एक शख्स ने सेक्स डॉल संग सगाई कर ली है।इस दौरान उसने अपनी मंगेतर को खूब सारे महंगे गिफ्ट भी दिए।सोशल मीडिया पर इस शख्स की कहानी वायरल हो रही है।

प्यार में इंसान कोई भी बंधन नहीं मानता। आजतक आपने प्यार में जात-पात को इग्नोर करते देखा होगा, उम्र का फासला देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी डॉल को ही मंगेतर बना लिया। जी हां ये सुनने में थोड़ा अजीब जरूर है, लेकिन इस शख्स ने इंसान की जगह एक सेक्स डॉल से सगाई कर ली है। 

दरअसल,  हॉन्ग कॉन्ग के रहने वाले एक शख्स ने अपनी सेक्स डॉल के साथ एंगेजमेंट कर ली है। इस शख्स का नाम शाई टियानरोंग बताया जा रहा है। जिसकी उम्र 36 साल है। शाई टियानरोंग ने अपने सेक्स डॉल को आईफोन 12 से लेकर महंगे कपड़ों के 20 सेट और 10 जोड़ी से ज्यादा शूज गिफ्ट किए हैं। वह इस डॉल से बेहद प्यार करता है, वह उसकी स्कीन खराब न हो जाए इस वजह से अब तक उसे किस भी नहीं किया है। 

शाई टियानरोंग अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। 26 साल की उम्र में ही हॉन्ग कॉन्ग के एक रिटेल स्टोर में एक डॉल को देखा था, लेकिन उस समय उस डॉल की कीमत बहुत ज्यादा होने की वजह से वह उसे खरीद नहीं पाए थे। इसके बाद शाई टियानरोंग ने ऑनलाइन सेक्स डॉल सर्च की और अपने बजट के हिसाब से एक डॉल खरीदकर अपने पास रख ली। 

Web Title: Man Makes Sex Doll His Fiance Says She Easier to Date than Real Women

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे