मध्य प्रदेश: जीतू पटवारी ने विवादित बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया गिरगिट का बाप

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 12, 2020 07:39 AM2020-03-12T07:39:12+5:302020-03-12T07:39:12+5:30

पटवारी ने लिखा कि सिंधिया, आप तो गिरगिट के भी बाप निकले. किसानों को गोली मारने वालों के साथ और किसानों पर भाजपा सरकार द्वारा दर्ज केस को वापस लेने वालों के खिलाफ. 

Madhya Pradesh: Jitu Patwari calls Jyotiraditya Scindia father of chameleon | मध्य प्रदेश: जीतू पटवारी ने विवादित बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया गिरगिट का बाप

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी। (फाइल फोटो)

Highlightsभाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने ट्वीट कर हमला किया.पटवारी ने लिखा कि सिंधिया, आप तो गिरगिट के भी बाप निकले. किसानों को गोली मारने वालों के साथ और किसानों पर भाजपा सरकार द्वारा दर्ज केस को वापस लेने वालों के खिलाफ. 

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने ट्वीट कर हमला किया. ट्वीट कर उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को गिरगिट का भी बाप कहा है.  ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा की सदस्यता लेने के बाद प्रदेश में कई स्थानों पर सिंधिया का विरोध किया जा रहा है.

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपने ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा हमला किया है. 

पटवारी ने लिखा कि सिंधिया, आप तो गिरगिट के भी बाप निकले. किसानों को गोली मारने वालों के साथ और किसानों पर भाजपा सरकार द्वारा दर्ज केस को वापस लेने वालों के खिलाफ. 

एक और ट्वीट में जीतू पटवारी ने लिखा कि सिंधियाजी, भाजपा की गोद में बैठकर आप भ्रष्टाचार की बात कर रहे है.. अरे महाराज, ग्वालियर और शिवपुरी में यह कारनामे आपको भूमाफिया सिद्ध कर रहे हैं, यह हम नहीं आपकी भाजपा के नेता बोल रहे हैं.

Web Title: Madhya Pradesh: Jitu Patwari calls Jyotiraditya Scindia father of chameleon

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे