ड्राई फ्रूट्स से बने गणपति की प्रतिमा को कोविड अस्पताल में किया गया स्थापित, 10 दिन बाद मरीजों में बांटे जाएंगे ड्राई फ्रूट्स

By प्रिया कुमारी | Published: August 23, 2020 01:59 PM2020-08-23T13:59:25+5:302020-08-23T14:01:29+5:30

गुजरात के सूरज में रहने वाली डॉक्टर अदिति मित्तल ने ड्राइ फ्रूट्स के बनाएं हुए गणपति की प्रतिमा स्थापित किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

in Gujarat Statue of Ganpati made of dry fruit in covid-19 Hospital see photo | ड्राई फ्रूट्स से बने गणपति की प्रतिमा को कोविड अस्पताल में किया गया स्थापित, 10 दिन बाद मरीजों में बांटे जाएंगे ड्राई फ्रूट्स

ड्राई फ्रूट से बने गणपति की प्रतिमा को कोविड अस्पताल में किया स्थापित

Highlightsगुजरात के सूरज में रहने वाली डॉक्टर अदिति मित्तल ने ड्राइ फ्रूट्स के बनाएं हुए गणपति की प्रतिमा स्थापित किया है।511 ड्राई फ्रूट्स से बने इको फ्रेंडली गणेश जी को 10 दिनों के लिए कोविड हॉस्पिटल में रखा जा रहा है।

देश भर में गणेश उत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। सेलेब के घर से लेकर आम लोगों के घरों में गणपति की मूर्ती स्थापित की जा रही हैं। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खूबसूरत मूर्ती देखने को मिल रही है। खास कर इको फ्रेंडली गणेश जी की प्रतिमाएं ऑनलाइन काफी शेयर हो रही है। इसी बीच एक इको फ्रेंडली गणपति की प्रतिमा देखने को मिली बहुत नायाब और खूबसूरत है। 

गुजरात के सूरज में रहने वाली डॉक्टर अदिति मित्तल ने ड्राइ फ्रूट्स के बनाएं हुए गणपति की प्रतिमा स्थापित किया है। जो देखने में भी बहुत ही सुंदर है। अदिति मित्तल ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत खूबसूरत है। ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए अदिति मित्तल ने लिखा है कि 511 ड्राई फ्रूट्स से बने इको फ्रेंडली गणेश जी को 10 दिनों के लिए कोविड हॉस्पिटल में रखा जा रहा है।

10 दिन के बाद विघ्नहर्ता का प्रसाद सभी मरीजों में स्वस्थ और अच्छी जिंदगी की कामना के साथ वितरित किया जाएगा। ये ड्राई फूट्स इन्युनिटी बढ़ाने में भी मदद करेंगे। डक्टर ने बताया है कि मैंने यह गणपति की प्रतिमा ड्राई फ्रूट्स से बनाई है। इस प्रतिमा को कोविड हॉस्पिटल में रखा जाएगा। पूजा के बाद ड्राई फ्रूट्स को मरीजों में बांट दिया जाएगा। ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस इको फ्रेंडली प्रतिमा को बहुत पसंद कर रहे हैं।

Web Title: in Gujarat Statue of Ganpati made of dry fruit in covid-19 Hospital see photo

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे