लॉकडाउन में हुई कुमारस्वामी के बेटे की शादी का वीडियो वायरल, भड़के ट्विटर यूजर, एंकर सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट कर लिखी ये बात

By पल्लवी कुमारी | Published: April 17, 2020 01:26 PM2020-04-17T13:26:29+5:302020-04-17T13:26:29+5:30

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी शादी को लेकर कहा था कि शादी की तारीख पहले से तय थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बेटे निखिल की शादी 17 अप्रैल को निकट पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में सादगी से की जाएगी।

HD Kumaraswamy son Wedding During Coronavirus Lockdown Video Goes Viral See Twitter reaction | लॉकडाउन में हुई कुमारस्वामी के बेटे की शादी का वीडियो वायरल, भड़के ट्विटर यूजर, एंकर सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट कर लिखी ये बात

तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर

Highlightsकर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने छह अप्रैल को कहा था कि उनके बेटे की शादी पहले से तय थी। कुमारस्वामी ने कहा था- यह एक शुभ दिन है, हम इसे स्थगित नहीं करना चाहते हैं। अन्य चीजों के बारे में भविष्य में देखेंगे।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में लगे लॉकडाउन के बीच आज कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एच डी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी हुई। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गई है। निखिल की शादी पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक एम कृष्णप्पा की पोती रेवती से हुई है। तस्वीर और वीडियो को शेयर कर सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि यहां लॉकडाउन के नियमों का बिल्कुल ध्यान नहीं रखा गया है। जिसके लिए इनपर उचित कार्रवाई होनी चाहिए। 

ट्विटर कई यूजर ने लिखा है कि लॉकडाउन की वजह से देश के हजारों परिवारों ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए खुशी-खुशी शादियां टाली हैं। इनमें बहुत से गरीब भी हैं जो पहले ही शादी की तैयारियों पर खर्च कर चुके थे। लेकिन कुमारस्वामी परिवार से ये न हुआ। 

टीवी एंकर और पत्रकार सुधीर चौधरी ने भी शादी की वीडियो को शेयर कर कहा है, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी आज अपने बेटे की शादी कर रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन का असर यहां दिखाई नहीं दे रहा। इसी लिए भारत में कहा जाता है कि आम जनता के लिए अलग नियम और VIP नेताओं के लिए अलग। ऐसे नेता इस भ्रम को कभी टूटने नहीं देंगे।

एंकर चित्रा त्रिपाठी ने एक आम परिवार की शादी की तस्वीर शेयर कर लिखा, 
बिलकुल सही कहा आपने। आम जनता-VIP का फर्क ही इन लोगों को शह देता है। VIP होने का ज्यादा गुमान वैसे नहीं होना चाहिए, जनता ही VIP की तकदीर तय करती है। कुमारस्वामी के घर का वीडियो हैरान करता है।'

एंकर और टीवी पत्रकार रोहित सरदाना ने भी ट्वीट कर लिखा है कि लॉकडाउन,  सोशल डिस्टेंसिंग ये सब केवल गरीब और मिडल क्लास के लिए हैं।


देखें प्रतिक्रिया 

प्रशासन ने कहा था- शादी की जाएगी पूरी रिकॉर्डिंग

कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री सी एन अश्वथ नारायण ने एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी को लेकर कहा कि उन्होंने कुमारस्वामी के बेटे की शादी पर नजर बनाए रखने के लिए प्रशासन को निर्देश दिया है। उन्होंने कहा, "हम संबंधित अथॉरिटी से वहां पूरे कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग और उसका दस्तावेज बनाने को कहेंगे। अगर कोरोना को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन हुआ तो बिना किसी दूसरे विचार के कार्रवाई की जाएगी।"

कुमारस्वामी ने शादी को लेकर कहा था- सादगी से होगी

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने छह अप्रैल को कहा था कि कोविड-19 के प्रकोप के कारण उनके बेटे निखिल की शादी 17 अप्रैल को निकट पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में सादगी से होगी।। दोनों परिवारों ने रामनगर के जनपडा लोक के पास एक भव्य शादी समारोह करने का फैसला किया था और उसके लिए तैयारियां जोरों से चल रही थीं। कुमारस्वामी ने कहा, ‘‘क्या यह (रामनगर में विवाह) ऐसी स्थिति में हो सकता है, हमने शादी की रस्में घर पर परिवार के 15-20 सदस्यों की उपस्थिति में पूरी करने का फैसला किया है।"

उन्होंने रामनगर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ‘‘देखते हैं कि (भव्य कार्यक्रम के लिए) समय कब आता है, फिलहाल हमने 17 अप्रैल को इसे घर पर ही करने का फैसला किया है, यह एक शुभ दिन है, हम इसे स्थगित नहीं करना चाहते हैं। अन्य चीजों के बारे में भविष्य में देखेंगे।’’

Web Title: HD Kumaraswamy son Wedding During Coronavirus Lockdown Video Goes Viral See Twitter reaction

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे