पाकिस्तान: सिंध प्रांत के सीएम ने दिवाली पर दी होली की बधाई, हो गए ट्रोल

By रुस्तम राणा | Published: November 5, 2021 01:00 PM2021-11-05T13:00:11+5:302021-11-05T13:15:11+5:30

ट्वीटर पर मुख्यमंत्री मंत्री मुराद अली शाह अपने राज्य में रहने वाले हिन्दू अल्पसंख्यकों को दिवाली पर होली की बधाई दे रहे थे, जब मुख्य मंत्री को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

Happy Holi on Diwali CM of Sindh in Pakistan gets trolled for mixing up festivals | पाकिस्तान: सिंध प्रांत के सीएम ने दिवाली पर दी होली की बधाई, हो गए ट्रोल

सिंध प्रांत के सीएम दिवाली होली की शुभकामना देते हुए।

Highlightsगलती का अहसास होने पर ट्वीट को किया डिलीटइस पर यूजर ने कहा अच्छा प्रयास है सीएम साहब

पाकिस्तान के नेताओं का भी गजब हाल है। आए दिन इनके हास्यास्पद कारनामों पर लोग इनकी क्लास लेने लगते हैं। सिंध प्राप्त के सीएम को ही देख लीजिए, जनाब ने दिवाली पर होली की बधाई दे दी। ट्वीटर पर मुख्यमंत्री मंत्री मुराद अली शाह अपने राज्य में रहने वाले हिन्दू अल्पसंख्यकों को दिवाली पर होली की बधाई दे रहे थे, जब मुख्य मंत्री को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन इससे पहले कई यूजर्स ने उनके इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया, जिसके बाद नेता जी की फजीहत सोशल मीडिया पर होने लगी। 

दरअसल ट्वीट के जरिए सिंध प्राप्त के सीएम की फोटो लगी थी, जिसमें रंगों के साथ बोल्ड में हैप्पी होली, लिखा था। इसे @SindhCMHouse द्वारा ट्वीट किया गया था। फोटो में मुख्यमंत्री के पीछे बड़ी सी क्रेन भी दिखाई पड़ी। इस पर चुटकी लेते हुए ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा, पाकिस्तान के सिंध प्रांत के सीएएम ने दीवाली पर होली की शुभकामनाएं दी। माना जाता है कि सिंध में सबसे अधिक हिंदू रहते हैं और उनकी पार्टी पीपीपी को सबसे समावेशी और धर्मनिरपेक्ष पार्टी माना जाता है। वैसे अच्छा प्रयास है सीएम साहब। 

Web Title: Happy Holi on Diwali CM of Sindh in Pakistan gets trolled for mixing up festivals

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे