सुहागरात वाली रात बिस्‍तर पर इंतजार कर रही थी दुल्‍हन, दूल्‍हा करने लगा कंप्‍यूटर पर काम, तस्वीर वायरल

By अमित कुमार | Published: February 10, 2021 08:11 PM2021-02-10T20:11:12+5:302021-02-10T20:11:12+5:30

शादी की पहली रात जिसमें पति-पत्नी एक दूसरे को जानते और समझते हैं। अगर कोई इस रात को अपनी दुल्हन को छोड़ कंप्यूटर चलाने लगे तो जरा सोचिए उस लड़की पर क्या गुजरेगी।

Groom Using Computer As Bride Waits Is Now A ROFL Meme pic viral | सुहागरात वाली रात बिस्‍तर पर इंतजार कर रही थी दुल्‍हन, दूल्‍हा करने लगा कंप्‍यूटर पर काम, तस्वीर वायरल

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsपति-पत्नी अपने नए जीवन की पहली रात को हमेशा खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसे पति का फोटो वायरल हो रहा जो सुहागरात छोड़ काम कर रहा है। इस तस्वीर पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं।

सुहागरात पर एक पत्नी अपने पति का इंतजार करती रही और वह कंप्यूटर पर काम करने लगा। शादी के बाद सुहागरात ही पति-पत्नी के नए जीवन की वह पहली रात होती है, जिसमें वह दोनों एक साथ होते हैं। लेकिन इस खास पल को छोड़ एक दूल्हा कंप्यूटर पर जाकर काम करने लगा। सोशल मीडिया पर इस दूल्हे की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। 

इस तस्वीर में में दुल्‍हन अपने कमरे में बिस्‍तर पर बैठकर दूल्‍हे का इंतजार कर रही है। वहीं दूसरी तरफ कमेरे ही बैठा दूल्‍हा कंप्‍यूटर पर अपनी शादी की तस्‍वीरें अपलोड कर रहा है। हालांकि, यह कंफर्म नहीं है कि वह दूल्हा उस समय फोटो ही अपलोड कर रहा था। कुछ लोगों का मानना है कि वह उस समय काम कर रहा था। तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि वह अपना ट्विटर चेक कर रहे थे। 

इस तस्वीर पर जो मीम शेयर किया जा रहा है उसपर लिखा हुआ है- होल्‍ड ऑन बेब...। हालांकि, तस्वीर का मूल वर्जन कब और कहां से लिया गया है इसकी कोई जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार तस्वीर पर अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं। 

Web Title: Groom Using Computer As Bride Waits Is Now A ROFL Meme pic viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे