गगनचुंबी इमारतों पर करतब दिखाने के लिए मशहूर स्टंटमैन Remi Lucidi की मौत, 68वीं मंजिल से गिरने के कारण हुआ हादसा

By अंजली चौहान | Published: July 31, 2023 11:04 AM2023-07-31T11:04:59+5:302023-07-31T11:19:29+5:30

फ्रांसीसी साहसी रेमी लुसिडी की हांगकांग में 68 मंजिला ट्रेगुंटर टॉवर से गिरकर दुखद मृत्यु हो गई।

french daredevil Remi Lucidi famous for performing stunts on skyscrapers died due to falling from the 68th floor | गगनचुंबी इमारतों पर करतब दिखाने के लिए मशहूर स्टंटमैन Remi Lucidi की मौत, 68वीं मंजिल से गिरने के कारण हुआ हादसा

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlights हांगकांग में फ्रांसीसी स्टंटमैन की 68वीं मंजिल से गिरने पर मौत रेमी लुसिडी 30 साल के थे और वह इमारतों पर चढ़कर करतब दिखाते थेघटना का कारण उनका पैर फिसलना बताया जा रहा है

हांगकांग : ऊंची-ऊंची इमारतों पर चढ़कर करतब दिखाने के लिए मशहूर फ्रांसीसी डेयरडेविल रेमी लुसिडी हांगकांग में 68 मंजिला ट्रेगुंटर टॉवर परिसर से गिरने के कारण मौत हो गई। उनके फैन्स के लिए ये खबर बेहद दुखद है।

30 वर्षीय रेमी लुसिडी  इमारत में करतब दिखाने के लिए घुसे थे लेकिन वह माना जा रहा है कि वह ऊपरी मंजिल के पेंटहाउस के बाहर फंस गए थे।

मदद पाने की बेताब कोशिश में, उसने हड़बड़ी में एक खिड़की पर दस्तक दी, जिससे अंदर मौजूद एक नौकरानी चौंक गई। इस दौरान उनका पैर फिसल गया और वह खुद को काबू में नहीं कर पाएं और 68वीं मंजिल से गिर गए। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हांगकांग के अधिकारियों के अनुसार, मिस्टर ल्यूसिडी को शाम करीब 6 बजे इमारत में देखा गया और उन्होंने गेट पर सुरक्षा गार्ड को बताया कि वह 40वीं मंजिल पर एक दोस्त से मिलने आए हैं।

मीडिया आउटलेट ने बताया कि कथित मित्र द्वारा पुष्टि किए जाने के बाद कि वह ल्यूसिडी से परिचित नहीं था सुरक्षा द्वार ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक वह पहले से ही लिफ्ट में था।

सीसीटीवी फुटेज में मिस्टर ल्यूसिडी को 49वीं मंजिल पर आते और बाद में इमारत के शीर्ष पर सीढ़ी चढ़ते हुए दिखाया गया है। लोगों को छत की ओर जाने वाली खिड़की खुली हुई मिली, लेकिन उनका कहना है कि वह आदमी कहीं नहीं मिला।

हालाँकि, उन्हें शाम 7.38 बजे कॉम्प्लेक्स के पेंटहाउस की खिड़की पर थपथपाते हुए जीवित देखा गया, जिससे अपार्टमेंट की एक नौकरानी को पुलिस को फोन करना पड़ा।

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि मिस्टर ल्यूसिडी पेंटहाउस के बाहर फंसे हुए थे और अपना संतुलन खोने से पहले मदद के लिए खिड़की पर हाथ मार रहे थे। पुलिस को घटनास्थल पर मिस्टर ल्यूसिडी का कैमरा मिला और उसमें उनके ऊंची ऊंचाई वाले स्टंट के वीडियो थे।

Web Title: french daredevil Remi Lucidi famous for performing stunts on skyscrapers died due to falling from the 68th floor

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे