वीडियो: अमेरिका के अलास्का में आई अचानक बाढ़ में कई पेड़ कट कर बह गए, 2 मकान भी हुए बर्बाद-पानी में बहे

By आजाद खान | Published: August 7, 2023 03:24 PM2023-08-07T15:24:26+5:302023-08-07T15:29:28+5:30

जारी वीडियो में यह देखा गया है कि पहले पेड़ कट-कट कर गिरते है और फिर दो मकान भी पानी में बह जाते है।

flash flood in usa alaska Suicide Basin washed many tress and 2 houses see video | वीडियो: अमेरिका के अलास्का में आई अचानक बाढ़ में कई पेड़ कट कर बह गए, 2 मकान भी हुए बर्बाद-पानी में बहे

फोटो सोर्स: Twitter@ChaudharyParvez

Highlightsअमेरिका के अलास्का का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में अचानक आई बाढ़ में कई पेड़ और घर को बह जाते हुए देखा गया है। बता दें कि घटना को देखते हुए जूनो शहर के अधिकारियों ने यहां पर आपातकालीन घोषणा की है।

Viral Video: अमेरिका के अलास्का का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखते ही देखते कई पेड़ और घर बाढ़ के पानी में बह गए हैं। जारी वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे पहले जमीन कटती है और फिर एक-एक करके पेड़ गिरते है। 

यही नहीं वीडियो के अंत में कुछ मकान को भी बह जाते हुए देखा गया है। ऐसे में जब से यह वीडियो जारी हुआ है तब से इंटरनेट पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। यही नहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि अमेरिका के अलास्का के एक जगह पर बहुत तेज बाढ़ का पानी बह रहा है। उस स्थान पर कई पेड़ और मकान भी है। यही नहीं वीडियो में कुछ लोग भी इन मकान के पास दिखाई दिए है। 

ऐसे में वीडियो में देखा गया है कि पहले जमीन कटती है और फिर एक एक करके नदी के पास लगे सभी पेड़ कट कर पानी में बह जाते है। केवल पेड़ ही नहीं बल्कि नदी के पास मौजूद घर भी कट कर बह जाते है और इससे लोगों को काफी नुकसान भी होता है। 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि अलास्का में चिंताजनक हिमनद टूटने के बाद ऐसे स्थिति पैदा हुई है। इसके बाद जूनो शहर के अधिकारियों ने आपातकालीन घोषणा की है। यह वीडियो सुसाइड बेसिन के पास ग्लेशियर झील में आई बाढ़ के विनाशकारी प्रभाव को दिखा रहा है। 

वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने इससे जुड़ी जानकारी भी शेयर किया है। यूजर ने लिखा है कि यह घटना करीब छह घंटे में घटा है। जारी क्लिप में यह देखा गया है कि काफी समय के बाद एक के बाद एक पेड़ गिर रहे थे।  
 

Web Title: flash flood in usa alaska Suicide Basin washed many tress and 2 houses see video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे