नामकरण के बाद पानी में खेलती बेबी एलिफेंट 'शिवानी' का वीडियो वायरल, 1 जुलाई को हुआ था जन्म

By सुमित राय | Published: August 31, 2020 02:50 PM2020-08-31T14:50:03+5:302020-08-31T14:50:03+5:30

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के एक मंदिर में नामकरण समारोह के बाद पानी में खेलती बेबी एलिफेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Elephant calf Shivani plays with water after its naming ceremony in Karnataka, video vifal | नामकरण के बाद पानी में खेलती बेबी एलिफेंट 'शिवानी' का वीडियो वायरल, 1 जुलाई को हुआ था जन्म

नामकरण के बाद पानी में खेलती बेबी एलिफेंट 'शिवानी'। (फोटो सोर्स- एएनआई)

Highlightsनवजात हाथी का नामकरण समारोह श्री मंजूनाथ मंदिर में किया गया।1 जुलाई को जन्मे इस हाथी के बच्चे का नाम 'शिवानी' रखा गया है।

हाथी के 2 महीने के बच्चे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मंदिर में पानी से खेलते नजर आ रही है। दरअसल, 1 जुलाई को जन्मे नवजात हाथी का नामकरण समारोह आज (सोमवार) कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के श्री मंजूनाथ मंदिर में किया गया, जिसके बाद हाथी के खेलते हुए वीडियो सामने आया है।

मंदिर प्रबंधन ने बताया कि 1 जुलाई को जन्मे इस हाथी के बच्चे का नाम 'शिवानी' रखा गया है। मंदिर के अधिकारियों का कहना है कि 2 महीने का हाथी का यह बच्चा स्वस्थ है और उसे पानी में खेलना बेहद पसंद है।

हाथी के बच्चे का नामकरण समारोह का आयोजन दक्षिण कन्नड़ जिले के धर्मस्थल स्थित श्री मंजूनाथ मंदिर में किया गया।

Web Title: Elephant calf Shivani plays with water after its naming ceremony in Karnataka, video vifal

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे